ऐश्वर्या राय का अभिषेक से तलाक होते ही सड़क पर आ जाएगा बच्चन परिवार

इस खबर को शेयर करें

Aishwarya Rai: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। ऐश्वर्या ने एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ शादी रचाई है। इस जोड़ी को बॉलीवुड की फेमस जोड़ी कहा जाता है। फैंस इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। दोनों कई फिल्मों में साथ काम किया है। ये जोड़ी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। वही कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बहु ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने घर छोड़ दिया है और वह अपने मायके में रह रही है। कहा जा रहा है कि ऐश और अभिषेक अलग होने वाले हैं। अब हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर ये कपल किस वजह से अलग होने वाला है और अगर दोनों अलग हुए तो क्या बिग बी की प्रॉपर्टी का आधा हिस्सा ऐश्वर्या को मिलेगा।

तलाक के बाद Aishwarya Rai होगी मालामाल
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिषेक बच्चन पिछले कई दिनों से अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बताया जा रहा है कि बच्चन परिवार के रिश्तों में खटास पड़ चुकी है जिस वजह से ऐश्वर्या अपनी मां के घर रह रही है। जिस वजह से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है कि ऐश्वर्या किस वजह से अपने घर चली गई है। जिसका कारण यही सामने आ रहा है कि ऐश की अपने ससुराल में कुछ खास नहीं बन रही है। जिसकी वजह से अब ये खबर आ रही है कि जल्द ही ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन अलग होने वाले हैं। वहीं अगर ऐश और अभिषेक का तलाक होता है तो अमिताभ बच्चन की करोड़ों की प्रॉपर्टी से ऐश्वर्या को कितना हिस्सा मिलने वाला है।

इतने करोड़ की मालकिन बनेगी Aishwarya Rai
ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इन दिनों बच्चन परिवार से कटी-कटी नजर आती है। वह बच्चन परिवार के साथ किसी भी फंक्शन में नजर नहीं आती है। यहां तक कि इस बार बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने ऐश्वर्या राय को बर्थडे तक विश नहीं किया था ऐश ने अपना बर्थडे बेटी आराध्या के साथ सेलीब्रेट किया था। वहीं ऐश्वर्या को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह अभिषेक बच्चन से अपना रिश्ता खत्म करने वाली हैं। अगर ऐश और अभिषेक का तलाक हुआ तो हर किसी के मन में ये सवाल हो उठता होगा कि वह तलाक के बाद बिग बी की करोड़ों की प्रॉपर्टी में कितनी संपत्ति की मालकिन बनेंगी। बता दें कि अभिषेक बच्चन की कुल प्रॉपर्टी लगभग 280 करोड़ है।

एक्टर हर महीने करीब 1.8 करोड़ रुपए कमाते है। उनकी सालाना आय की बात करें तो वह करीब 25 करोड़ रुपये है। उनकी संपत्ति की वेल्यू कीमत 75 करोड़ रुपये है और बाकी संपत्ति की वेल्यू करीब 60 करोड़ रुपये है। ऐसे में अगर देखा जाए तो 25% के हिसाब से उन्हें ऐश्वर्या को हर महीने 45 लाख रुपये देने होंगे।

ऐश्वर्या राय ने 2007 में अभिषेक संग की थी शादी
बता दें कि अपने कई अफेयर के बाद आखिर में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का दिल अभिषेक बच्चन पर आ गया। कहा जाता है कि फिल्म गुरु की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। ऐश और अभिषेक ने कई साल तक एक-दूसरे को डेट किया और 20 अप्रैल 2007 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी को 17 साल हो चुके हैं। ऐश और अभिषेक ने साल 2011 में बेटी आराध्या का वेलकम किया था।