अगले महीने शुरू होने वाले हैं इन लोगों के बुरे दिन, शनि मचाएंगे जीवन में कोहराम!

Shani Vakri 2022 Effect: शनि की स्थिति में छोटा सा परिवर्तन भी सभी लोगों की जिंदगी पर बड़ा असर डालता है. उस पर अगले महीने जून में शनि वक्री होने जा रहे हैं. वक्री शनि कुछ लोगों के लिए ढेर सारी मुसीबतों का कारण बन सकते हैं.

इस खबर को शेयर करें

Shani Vakri 2022 Effect on Zodiac Sign: शनि की सीधी चाल भी कई राशि वाले लोगों की जिंदगी में तबाही मचाने के लिए काफी होती है. वहीं आने वाले 5 जून से शनि उल्‍टी चाल चलने वाले हैं. ऐसी स्थिति में शनि दोष और शनि की महादशा झेल रहे लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. इस समय शनि कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं. उन्‍होंने बीते 29 अप्रैल को अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था. अब 5 जून से अगले 141 दिन तक शनि वक्री रहेंगे. इसके बाद शनि 23 अक्‍टूबर से मार्गी होंगे.

वक्री शनि करेंगे इन राशि वालों को परेशान
वक्री शनि खासतौर पर उन लोगों को ज्‍यादा परेशान करते हैं, जिन पर साढ़े साती या ढैय्या चल रही हो लेकिन यदि व्‍यक्ति अच्‍छे कर्म करे तो वो इन दुष्‍प्रभावों से राहत पा सकता है. शनि को प्रसन्‍न करने के लिए गरीबों, जरूरतमंदों की मदद करें.

मेष- वक्री शनि मेष राशि वालों को अशुभ फल दे सकते हैं. उन्‍हें धन हानि हो सकती है इसलिए लेन-देन सावधानी से करें. इसके अलावा शादीशुदा जिंदगी में तनाव-परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क- कर्क राशि वालों पर शनि की ढैय्या चल रही है. ऐसे में वक्री शनि इनके लिए ज्‍यादा परेशानियों का सबब बन सकते हैं. शनि की बुरी नजर इनके काम बिगाड़ेगी. दुर्घटना, चोट लगने का खतरा रह सकता है. यह समय सावधानी से निकालें.

मकर- मकर राशि के जातक इस समय शनि की साढ़े साती झेल रहे हैं. 5 जून के बाद शनि के वक्री होते ही इन जातकों के लिए परेशानियां बढ़ सकती हैं. इसका बुरा असर करियर, कामकाजी रिश्‍तों पर पड़ सकता है. लोगों से विवाद न करें तो ही अच्‍छा रहेगा.

कुंभ- कुंभ राशि में इस समय शनि मौजूद हैं. साथ ही वे इसी राशि में वक्री होंगे इसलिए इसके जातकों पर शनि का बुरा असर पड़ेगा. ऐसी स्थिति में विवादों से दूर रहें. निवेश करते समय सावधानी बरतें. विवाह के इच्‍छुक जातकों और विवाहित दंपत्तियों को परेशानी हो सकती है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. )