ऐक्ट्रेस राखी सावंत को लेकर आई बुरी खबर, अस्पताल में डाक्टरों ने…

Bad news came about actress Rakhi Sawant, doctors in the hospital...
Bad news came about actress Rakhi Sawant, doctors in the hospital...
इस खबर को शेयर करें

ड्रामा क्वीन के नाम से फेमस राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर बुरी खबर सुनने को मिल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो 45 साल की राखी की हालत गंभीर है और उन्हें इमरजेंसी में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि वे दिल की गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। अस्पताल के बेड से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि वे बेसुध बिस्तर पर लेटी हुई हैं। वहीं, टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो जब राखी से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा-‘अस्पताल, वो मैं नहीं बात कर सकती, प्लीज थोड़ा वक्त चाहिए।’

राखी सावंत की हालत गंभीर

राखी सावंत की हालत काफी गंभीर है। अस्पताल से सामने आई राखी की फोटोज में देखा जा सकता है कि वो आंख बंद किए बेड पर लेटी हुई हैं। नर्स उनका बीपी चेक कर रही है। उनके पीछे एक ईसीजी मशीन भी लगी हुई है। वहीं, फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है कि उन्हें दिल में गंभीर समस्या है। हालांकि, उन्हें असल में क्या हुआ है, इसकी पूरी जानकारी अभी सामने नहीं आई हैं। टेलीचक्कर की रिपोर्ट की मानें तो जब राखी से फोन पर बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने बताया- हार्ट प्रॉब्लम है, प्लीज अभी कॉल नहीं, अभी 5-6 दिन के लिए मुझे रेस्ट की जरूरत है।

राखी सावंत के पेट में थी गांठ

आपको बता दें कि कुछ समय पहले भी राखी सावंत अस्पताल में भर्ती हुई थी, जहां उनकी गांठ का ऑपरेशन हुआ था। बता दें कि ये ऑपरेशन करीब 4 घंटे तक चला था। ये गांठ यूट्रस के ऊपर ही थी। इसकी वजह से राखी को काफी दर्द में थी। वहीं, राखी की अस्पताल से वायरल हुई फोटोज को देखने के बाद फैन्स लगातार उनके ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। एक ने लिखा- वो जैसी भी है वो अलग बात है, पर अस्पताल कोई नहीं जाए। एक ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ। वहीं, कुछ ने इसे राखी का ड्रामा भी बताया। एक ने लिखा- कल तो टॉवल मे घूम रही थी,नजर लग गई लगता है। एक बोला- भगवान अस्पताल वालों को इसे झेलने की हिम्मत दे। एक अन्य बोला – ड्रामेबाज है ये। एक बोला- भरोसा करना थोड़ा मुश्किल है।