सुबह सुबह देश के लिये बुरी खबर, इस दिग्गज ऐक्टर की अचानक मौत से सन्न लोग, पीएम से लेकर….

Bad news for the country early in the morning, people shocked by the sudden death of this veteran actor, from PM to....
Bad news for the country early in the morning, people shocked by the sudden death of this veteran actor, from PM to....
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्लीः फिल्म, टेलीविजन और रंगमंच के वरिष्ठ अभिनेता विक्रम गोखले का 82 साल की उम्र में निधन हो गया है। बता दें, विक्रम बीते 15 दिनों से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी। विक्रम गोखले ‘अग्निपथ’, ‘हम दिल दे चुके समन’ और ‘भूल भुलैया’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपनी अभिनय का जौहर दिख चुके थे।

वेंटिलेटर पर थे विक्रम गोखले
अभी हाल ही में 19 नवंबर को दिग्गज अदाकार तब्बसुम ने इस दुनिया को हमेशा के लिए विदा कह दिया। उनके जाने के गम से बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि अब विक्रम गोखले के लिए उन्हें चाहने वाले शोक में डूब गए हैं। विक्रम गोखले की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें फौरन पुणे के हॉस्पिटल दीनानाथ मंगेशकर में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक विक्रम गोखले इलाज के दौरान रिस्पॉन्ड नहीं कर पा रहे थे और उनके क्रिटिकल कंडिशन को देखते हुए उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। हालांकि इसे लेकर परिवार की तरफ से किसी तरह का बयान अभी तक नहीं आया है।

अजय देवगन से अक्षय कुमार तक के साथ स्क्रीन की शेयर
आपको बता दें कि विक्रम गोखले ने तमाम बड़ी फिल्मों में अहम रोल निभाया। हम दिल दे चुके सनम, दे दना दन, भूल भुलैया, मिशन मंगल उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। इसके अलावा भी वो कई फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभा चुके हैं। वहीं सिर्फ हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि मराठी सिनेमा में भी अभिनेता ने खूब नाम कमाया। विक्रम गोखले उन अभिनेताओं में से रहे जिन्हें उनके चेहरे से जाना गया। भले ही लोगों को उनका नाम याद ना रहा हो लेकिन उन्हें देखते ही उनके निभाए किरदार जीवंत हो उठते थे।