मध्यप्रदेश के पूर्व CM कमलनाथ के बिगड़े बोल, ‘8 महीने बाद पुलिस और अधिकारियों से लिया जाएगा हिसाब’

Bad words of former Madhya Pradesh CM Kamal Nath, 'Account will be taken from police and officials after 8 months'
Bad words of former Madhya Pradesh CM Kamal Nath, 'Account will be taken from police and officials after 8 months'
इस खबर को शेयर करें

भोपाल: एक दिवसीय दौरे पर शुक्रवार को निवाड़ी पहुंचे कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जिले के अधिकारियों और पुलिस कर्मचारियों को धमकी भरे लहजे में चेतावनी दी है. कमलनाथ ने साफ कहा कि आठ महीने में हम आप से हिसाब लेंगे. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने बचे हैं. जिसको लेकर सियासी पारा गरमा चुका है. सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं. नेता जगह-जगह कार्यक्रमों में शामिल होकर लोगों को लुभाने में जुटे हैं. इस कड़ी में 20 जनवरी को निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अधिकारियों को पुलिसकर्मियों को धमकी भरे लहजे में चेतावनी दी है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

कमलनाथ ने मंच से बोलते हुए कहा कि आठ महीनों में चुनाव हैं, सबका हिसाब लिया जाएगा. दरअसल, कमलनाथ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में नए जोश व उत्साह का संचार करने कमलनाथ एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पुलिस की ज्यादतियां हैं और झूठे केस चलाए जा रहे हैं. सही केस में कोई कार्रवाई नहीं हो रही और झूठे केस में तुरंत कार्रवाई की जा रही है. बुंदेलखंड कृषि पर आधारित क्षेत्र है. किसान, मजदूर, ड्राइवर इनके साथ अन्याय किया जा रहा है. जब कांग्रेस की सरकार बनी थी, तब हमने 15 महीनों में पूरे प्रदेश को नीति और नियत का परिचय दिया.

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर भी जमकर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि शिवराज की कलाकारी, शिवराज की नोटंकी पूरे मध्य प्रदेश की जनता समझ रही है. वह यदि झूठ नहीं बोले तो उनका खाना हजम नहीं होता और कमलनाथ की आलोचना ना करे तो उनका खाना हजम नहीं होता.

कमलनाथ ने धमकी भरे लहजे में कहा कि अधिकारी और पुलिस वाले समझ लें, आठ महीनों में चुनाव हैं. सबका हिसाब लिया जाएगा. सभी कार्यकर्ता पुलिस और अधिकारियों से डरिएगा मत, आक्रामक रहिएगा और बोल देना कि आठ महीने में चुनाव हैं. उसके बाद हम आपसे हिसाब लेंगे. कमलनाथ ने मंच से अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को चेतावनी देते हुए कहा कि सभी कान खोल कर सुन लें, उनका अच्छा हिसाब लिया जाएगा भूलना मत.