Bade Acche Lagte Hai 2: होने वाला है बंद, जानिए वजह

Bade Acche Lagte Hai 2: It's going to be closed, know the reason
Bade Acche Lagte Hai 2: It's going to be closed, know the reason
इस खबर को शेयर करें

Bade Ache Lagte Hain 2 Show : दर्शकों के बीच पॉपुलर शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ शो को जल्द ही ऑफ एयर किया जा सकता है. सोनी टीवी पर प्रसारित हो रहे शो को लेकर आ रही ऐसी जानकारी हैरान करने वाली है. बता दें कि जाने-माने मशहूर एक्टर नुकल मेहता (Nakuul Mehta) और एक्ट्रेस दिशा परमार का पॉपुलर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 इन दिनों वो कमाल नहीं दिखा पा रहा, जो कि वो पहले दिखाया करता था. हालांकि, अभी भी शो में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इस शो को लेकर अब ऐसी खबरें सामने आ रही है कि अगर इसकी TRP में सुधार नहीं आया, तो इसे जल्द ही बंद किया जा सकता है.

TRP बटोरने में सफल नहीं रहा शो
खबर ये भी सामने आ रही है कि साक्षी तंवर और राम कपूर के सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं की तरह नकुल मेहता और दिशा परमार का शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 भी TRP हासिल करने में कामयाब नहीं हो पा रहा. हालांकि, ऑनलाइन परफॉर्मेंस में इस सीरियल ने बेहतरीन ग्रोथ दिखाई है. लेकिन टीवी पर अपना कमाल दिखाने में ये काफी शो पीछे रह गया है. मेकर्स की लाख कोशिशों के बावजूद भी राम और प्रिया की कहानी में बार-बार ट्विस्ट और टर्न लाना भी शो की TRP के लिएकारगर साबित नहीं हो पा रहा है.

ट्विस्ट भी कारगार नहीं हुआ साबित
शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 मेकर्स ने राम और प्रिया की कहानी में कई तरह के ट्विस्ट लाने की कोशिश की, जिससे शो को TRP मिले. लेकिन इसने भी मेकर्स को निराश किया है. मेकर्स के तमाम प्रयासों के बावजूद ये शो फैंस के दिलों पर अलग छाप छोड़ने में कामयाब नहीं हो पाया है. शो में लीप आने से पहले भी फैंस ने बड़े अच्छे लगते हैं 2 के राम और प्रिया को एक साथ लाने की मांग की थी. हालांकि इसके मेकर्स की प्लानिंग कुछ अलग ही थी.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ के मेकर्स को अब आखिरी बार चेतावनी दी गई है. बता दें कि टीआरपी न आने पर शो को बंद करने के लिए भी कहा गया है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ की टीआरपी को बढ़ाने के लिए मेकर्स क्या नए पैंतरे आजमाते हैं. बता दें कि अगर शो को ऑफ एयर किया जाता है तो फैंस को भी निराशा होगी. क्योंकि शो में नुकल मेहता और एक्ट्रेस दिशा परमार की जोड़ी को सराहा जा रहा है.