शर्त लगा लीजिए! ऐसा नजारा कभी नहीं देखा होगा आपने, विशालकाय सांप ने कार को लपेटा और

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक सांप ने कार के चारों तरफ लपेट लिया. वैसे अगर कोई अपने आस-पास अचानक सांप देख लिया तो उसकी हालत खराब हो जाती है.

Bet it! You must have never seen such a sight, the giant snake wrapped the car and
Bet it! You must have never seen such a sight, the giant snake wrapped the car and
इस खबर को शेयर करें

Giant Snake Wrapped The Car: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक सांप ने कार के चारों तरफ लपेट लिया. वैसे अगर कोई अपने आस-पास अचानक सांप देख लिया तो उसकी हालत खराब हो जाती है. लोग सांप से कोसों दूर भागना चाहते हैं. लेकिन क्या होगा अगर आपको एक विशालकाय सांप मिले जिसने एक कार के चारों ओर लपेट लिया हो? यह वायरल वीडियो लोगों के दिलों की धड़कनें तेज कर सकता है. हालांकि, जो लोग सांप से डरते हैं तो सोच समझकर ही इस वीडियो को देखें. वीडियो देखने के बाद आपको ऐसा मससूस होगा जैसा कि आपने किसी एनाकोंडा को देख लिया. ट्विटर पर शेयर की गई इस क्लिप में एक शख्स एक वाहन की ओर इशारा कर रहा है, जिसके चारों ओर एक विशाल सांप लिपटा हुआ है.

karan mehra का पत्नी nisha rawal पर आरोप, भाई के साथ हैं अवैध संबंध

मोबाइल कैमरे में शख्स ने रिकॉर्ड किया वीडियो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin मे 3 इडियट्स स्टाइल में होगी डिलीवरी

जैसा कि आप वायरल होने वाले इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स अपने मोबाइल कैमरे में दूर से ही वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है. सांप बेहद ही बड़े आकार में हैं और वैन को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया है. ऐसा लग रहा है कि सांप कुछ ही पल में वैन को उठा लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जहां कई लोगों को बैकग्राउंड में चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, वहीं क्लिप में सांप हिलती हुई नहीं दिखाई दे रही. इस बीच, एक यूजर ने यह दावा किया कि यह वीडियो फेक है और इसे वायरल करने के मकसद से बनाया गया है. सांप के शरीर पर पैटर्न और इसके रंग के कारण लोग दावा कर रहे हैं कि यह सांप नकली है.

Tom Cruise to quit Mission Impossible franchise,

Tom Cruise फिल्म Mission Impossible में नही करेगें काम, डायरेक्टर ने

वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से ट्विटर पर 2 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो की प्रामाणिकता पर संदेह करने वाले और सांप को फेक करार देने वाले यूजर्स ने कहा, ‘अच्छा प्रयास लेकिन असफल रहा.’ इस बीच एक ट्विटर यूजर्स ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि अगर ड्राइवर वैन में मौजूद होगा कि क्या हुआ होगा उसका. एक अन्य ने उस स्थान पर कभी नहीं जाने की कसम खाई जहां विशाल सांप है. सोशल मीडिया पर ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आए. ट्विटर पर इसे रेक्स चैपमैन ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप घबरा रहे हैं?’

Sonam Kapoor की डिलीवरी से पहले बिगड़ी तबीयत, आई बुरी खबर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Kairav takes a decision about…