Bholaa Online Leak: अजय देवगन को बड़ा झटका, फिल्म ‘भोला’ रिलीज से 2 दिन पहले हुई लीक फिल्म

Bholaa Online Leak: A big blow to Ajay Devgan, film leaked 2 days before the release of the film 'Bhola'
Bholaa Online Leak: A big blow to Ajay Devgan, film leaked 2 days before the release of the film 'Bhola'
इस खबर को शेयर करें

Film Bholaa Leak: अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला को रिलीज होने में सिर्फ औऱ सिर्फ दो दिन बचे है. अजय, तब्बू (Tabu), संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) स्टारर मूवी 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. मेकर्स वैसे तो फिल्म के प्रमोशन में कई कमी नहीं छोड़ रहे, लेकिन इस बीच एक खबर आ रही है, जिसे जान उन्हें झटका लगेगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी इंटरनेट पर लीक हो गई है.

ऑनलाइन लीक हुई भोला
फिल्म भोला की शानदार एडवांस बुकिंग हो रही है. अजय देवगन की मूवी को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूरी फिल्म लीक हो गई है और इंटरनेट पर अपलोड कर दी गई है. कुछ ऐसे पाइरेटेड वेबसाइट है जो लोगों को इसे डाउनलोड करने का फ्री में ऑप्शन दे रहे है. ऐसे में फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकती है. देखना होगा कि मेकर्स इसके खिलाफ क्या कदम उठाते है.

भोला एडवांस बुकिंग
कल दोपहर तक, भोला ने पूरे देश में पहले दिन के लिए (अवरुद्ध सीटों को छोड़कर) कुल 40 लाख के टिकट बेचे. बिक्री मुख्य रूप से 3डी संस्करण द्वारा संचालित है और संख्या एक आशाजनक गति से बढ़ रही है. अन्य प्रीमियम प्रारूप- 4DX और IMAX 3D- अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और शाम तक इसमें तेजी आने की उम्मीद है. 2डी शो में अभी तेजी आनी बाकी है. भोला ने एडवांस बुकिंग के माध्यम से भारत में कुल मिलाकर 12,400 से अधिक टिकट बेचे हैं. 3 और दिनों के साथ, हम उम्मीद करते हैं कि यह तू झूठी मैं मक्कार के 3.65 करोड़ सकल से आगे निकल जाएगा.

बाप-बेटी की कहानी है भोला
‘भोला’ तमिल हिट ‘कैथी’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसे लोकेश कनगराज ने लिखा और निर्देशित किया था. फिल्म एक पूर्व-अपराधी (कार्थी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन वह खुद को पुलिस और ड्रग माफिया के बीच आमने-सामने पाता है.