Bholaa Review: अजय देवगन की ‘भोला’ का फर्स्ट रिव्यू आया सामने, जानें कैसी है फिल्म

Bholaa Review: First review of Ajay Devgan's 'Bhola' came out, know how is the film
Bholaa Review: First review of Ajay Devgan's 'Bhola' came out, know how is the film
इस खबर को शेयर करें

Bholaa First review: 30 मार्च को साल 2023 की अहम फिल्मों में शुमार भोला रिलीज होगी। अजय देवगन (Ajay Devgn) स्टारर और निर्देशित भोला बीते लंबे वक्त से चर्चा में है और इसके ट्रेलर व गानों को सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म की रिलीज में चार दिन बाकी है लेकिन उससे पहले ही फिल्म का फर्स्ट रिव्यू सामने आ गया है। भोला का पहला ट्विटर रिव्यू सामने आया है, जिस में इसे एक बेहतरीन फिल्म बताया गया है।

क्या है भोला का पहला ट्विटर रिव्यू
दरअसल ट्विटर पर @AlwaysBollywood नाम के एक हैंडल से भोला का रिव्यू ट्वीट किया गया है। भोला को रिव्यू में 4 स्टार्स दिए गए हैं। ट्वीट में लिखा है, ‘भोला एक बेहतरीन फिल्म है। फिल्म तेजी से आगे बढ़ती है, जिस में दमदार स्टोरी के साथ एक्शन और इमोशन भरपूर है। वहीं विजुअल्स भी शानदार हैं। अजय देवगन ने उम्दा किया है, वहीं तबू ने भी स्क्रीन पर दम दिखाया है। वाकई सभी को देखनी चाहिए।’ बता दें कि इस ट्विटर हैंडल के बारे में अधिक जानकारी तो नहीं है लेकिन बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि ये रिव्यू, फिल्म सेंसर बोर्ड से जुड़े किसी सदस्य की ओर से सामने आया है।

कैथी की रीमेक है भोला…
बता दें कि भोला, 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। भोला में एक्टिंग करने के साथ ही साथ इसका निर्देशन भी खुद अजय देवगन ने किया है। फिल्म में अजय और तबु के साथ ही साथ अमाला पॉल, संजय मिश्रा, मकरंद देशपांडे, दीपक डोबरियाल और श्रीधर दुबे भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। याद दिला दें कि भोला, तमिल फिल्म ‘कैथी’ का हिंदी रीमेक है। लोकेश नागराज के निर्देशन में बनी कैथी में एक्टर कार्ति ने दमदार रोल निभाया था।

अजय देवगन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि अजय देवगन की आखिरी रिलीज फिल्म दृश्यम 2 हिट साबित हुई थी। वहीं अब अजय जल्दी ही भोला में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन भी उन्होंने किया है। भोला में अजय देवगन के साथ ही तबु लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म 3 डी में भी रिलीज होगी। बता दें कि भोला के बाद अजय देवगन मैदान, औरों में कहां दम था, सिंघम अगेन और नाम में नजर आएंगे।