बिहार में बड़ा हादसा, गंगा नदी में नहाने गए 5 दोस्त डूबे, 3 की मौत, मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान

Big accident in Bihar, 5 friends who went to bathe in river Ganga drowned, 3 died, Chief Minister announced compensation
Big accident in Bihar, 5 friends who went to bathe in river Ganga drowned, 3 died, Chief Minister announced compensation
इस खबर को शेयर करें

पटनाः Bihar News: बिहार में रामनवमी के दिन राजधानी पटना के मोकामा थाना क्षेत्र में गंगा में नहाने गए चार युवक पानी में बह गए. जिनमें से तीन की मौत हो गई. एक युवक ने पानी से निकलकर किसी तरह अपनी जान बचाई. ये घटना कल रामनवमी के दौरान घटी है. इस घटना पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री घटना को दुखद बताया है.

पांच दोस्त गए थे गंगा में नहाने
मिली जानकारी के मुताबिक पटना के मोकामा थाना क्षेत्र के मेकरा गांव में रामनवमी के अवसर पर पांच दोस्त गंगा नदी में नहाने गए थे. गंगा नदी में नहाने के दौरान वे इस हादसे का शिकार हो गए. गंगा नदी में नहाने के दौरान तीन दोस्त पानी में डूब गए और दो युवकों ने किसी तरह अपनी जान बचा ली. इस हादसे में गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. ग्रामीणों के सहयोग से दो युवकों की जान किसी तरह बच गई.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
गंगा नदी में डूबने से तीन दोस्तो की मौत होने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. तीनों दोस्तों की पहचान श्याम, शिवम और आयुष के रूप में हुई है. तीनों युवकों के शव बरामद कर लिए गए है. इस घटना की मौके पर पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने तीनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वहीं परिजनों का इस घटना के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है.