CM जयराम का बड़ा ऐलान- हिमाचल में होगा एंटी ड्रग टास्क फोर्स का गठन

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में बढ़ रहे नशा तस्करी को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के लिए नशा एक गंभीर चिंता का विषय बन गया है.

Big announcement of CM Jairam- Anti drug task force will be formed in Himachal
Big announcement of CM Jairam- Anti drug task force will be formed in Himachal
इस खबर को शेयर करें

शिमला. हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रदेश में बढ़ रहे नशा तस्करी को लेकर अपनी चिंता व्यक्त की है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा है कि हिमाचल प्रदेश के लिए नशा एक गंभीर चिंता का विषय बन गया है. हम इसकी रोकथाम के लिए एक एंटी ड्रग टास्क फोर्स का गठन कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब पेडलर्स को पकड़कर मुकदमा चलाया जाएगा. इसके अलावा, हम लोगों के बीच जागरूकता फैलाने की योजना बना रहे हैं, ताकि लोग नशा सेवन करने से बचें.

वहीं, पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के बारे में जब पत्रकारों ने सीएम जयराम ठाकुर से प्रश्न पूछा तो उन्होंने चौंकाने वाला बयान दिया. सीएम जयराम ने कहा कि आप के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार हंसी का पात्र बन गई है. उन्होंने ऐसी कानून और व्यवस्था की स्थिति पैदा कर दी है जिसे वे नियंत्रित नहीं कर सकते. पंजाब के एक मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में बर्खास्त करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि पंजाब में भी आप का कोई भविष्य नहीं है, राष्ट्रीय राजनीतिक परिदृश्य की तो बात ही छोड़ दीजिए.

6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था
बता दें कि हिमाचल प्रदेश में इन दिनों नशे की तस्करी बढ़ गई है. पिछले महीने ही सोलन जिले के बद्दी में पुलिस ने नशे की बड़ी खेप पकड़ी थी. जिला पुलिस बद्दी ने 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था. पुलिस की माइनिंग एंड डिटेक्टिव टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई की थी. जानकारी के अनुसार, पुलिस की माइनिंग एंड डिटेक्टिव टीम एएसआई संजय कुमार शर्मा, एचएचसी रमेश कुमार, कॉस्टेबल दया सिंह, बहादुर सिंह, महेश कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि जीका नाम का आरोपी नशे की तस्करी को लेकर बद्दी आ रहा है. पुलिस की टीम ने जाल बिछाया और आरोपी को बद्दी के वार्ड-2 की पानी की टंकी के पास 6 किलो 525 ग्राम चूरा पोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया गया था.