Rohit Sharma को लेकर आई बेहद बुरी खबर, इंग्लैंड टेस्ट से पहले ही…

Big blow to Team India, Rohit Sharma, the victim of Kovid before the England Test
Big blow to Team India, Rohit Sharma, the victim of Kovid before the England Test
इस खबर को शेयर करें

Rohit Sharma Corona Positive: भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से 5वां टेस्ट खेलना है और उससे ठीक पहले टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) के बाद कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए हैं। वह फिलहाल टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख कर रही है। रविवार यानी आज को आरटी-पीसीआर टेस्ट किया जाएगा।

स्मार्टवॉच, लैपटॉप.. ऐमजॉन पर बेजोड़ इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 50% तक छूट
बीसीसीआई ने ट्वीट करते हुए बताया कि कप्तान फिलहाल टीम होटल में क्वारंटीन किए गए हैं, जहां वह चिकित्सकों की देखरेख में हैं। बीसीसीआई ने रविवार सुबह पुष्टि की है कि रोहित शर्मा ने शनिवार को कोविड का रैपिड एंटीजन टेस्ट (आरएटी) कराया था, जिसमें संक्रमित पाए गए हैं। रोहित ने अप्टनस्टील काउंटी ग्राउंड में लीसेस्टरशर इलेवन के खिलाफ भारत के अभ्यास मैच में भाग लिया, जिसमें 35 वर्षीय खिलाड़ी ने गुरुवार को मैच की शुरुआती पारी में 25 रन बनाए।

हालांकि रोहित शनिवार को भारत की दूसरी पारी के दौरान नहीं थे, बीसीसीआई ने यह भी पुष्टि की है कि कप्तान का स्वास्थ्य ठीक नहीं था, जिस कारण उन्हें कोविड परीक्षण से गुजरना पड़ा। बीसीसीआई ने यह जानकारी रविवार को ट्वीट के जरिए भी दी।

पिछले साल (2021) एजबेस्टन में सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट कोविड प्रकोप के कारण रद्द कर दिया गया था, जो एक जुलाई से शुरू किया जाना है। भारतीय टीम सीरीज में 2-1 से आगे है और टीम पांचवें मैच को जीतकर इंग्लैंड में पहली टेस्ट सीरीज जीत का दावा कर सकता है।