इन 3 खिलाड़ियों के साथ Team India में हो रही बड़ी नाइंसाफी! मैच खेलने के लिए तरसे

टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज के 3 मैच हो गए हैं. इन तीनों ही मैचों में टीम की प्लेइंग XI में एक भी बदलाव नहीं हुआ है.

Big injustice is happening in Team India with these 3 players! longing to play the match
Big injustice is happening in Team India with these 3 players! longing to play the match
इस खबर को शेयर करें

Team India IND vs SA T20: टीम इंडिया (Team India) और साउथ अफ्रीका (South Africa) के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज के 3 मैच हो गए हैं. इन तीनों ही मैचों में टीम की प्लेइंग XI में एक भी बदलाव नहीं हुआ है, ऐसे में कई खिलाड़ी इस सीरीज में अपने पहले मौका का इंतजार कर रहे हैं. 3 खिलाड़ी तो शानदार फॉर्म में भी हैं, लेकिन इन खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है.

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)
aआईपीएल 2022 में अपनी छाप छोड़ने वाले दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच खेलने को नहीं मिला है. दीपक हुड्डा मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज हैं और गेंदबाजी भी करते हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के लिए उनके करियर का सबसे बेस्ट सीजन रहा है. इस सीजन में उन्होंने 15 मैचों में 32.21 की औसत से 451 रन बनाए थे.

अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh)
अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) आईपीएल 2022 में बड़े-बड़े बल्लेबाजों पर भारी पड़े थे. वे टीम इंडिया में पहले मौका का इंतजार कर रहे हैं. अर्शदीप अपनी सटीक यॉर्कर गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं, लेकिन वे टीम इंडिया की प्लेइंग XI में जगह नहीं बना सके हैं. उन्होंने आईपीएल के इस सीजन के 14 मैच खेलते हुए 7.70 की इकॉनोमी से 10 विकेट हासिल किए थे.

उमरान मलिक (Umran Malik)
मरान मलिक (Umran Malik) के डेब्यू का इंतजार कई दिग्गज खिलाड़ी भी कर रहे हैं, लेकिन टीम ने उन्हें अभी तक एक मौका नहीं दिया है. आईपीएल 2022 में उमरान मलिक सबसे तेज गेंद फेंकने वाले भारतीय गेंदबाज भी बने थे. उमरान दुनिया के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं. उन्होंने इस आईपीएल सीजन में 157 KMPH की स्पीड से गेंद फेंकी थी. वहीं, 14 मैचों में उमरान मलिक ने 22 विकेट अपने नाम किए थे.