मशहूर ऐक्टर Dharmendra की सेहत को लेकर आई बडी खबर, वीडियो में दिखी…

Big news about the health of famous actor Dharmendra, seen in the video...
Big news about the health of famous actor Dharmendra, seen in the video...
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। अगर आप बॉलीवुड के दिग्गज सितारे धर्मेंद्र (Dharmendra) के फैन हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है. सुपरस्टार धर्मेंद्र की तबीयत को कुछ नहीं हुआ है. बॉलीवुड के गलियारों में धर्मेंद्र की तबीयत को लेकर अफवाहें उड़ रही थीं, जिनपर अब खुद एक्टर ने विराम लगा दिया है. धर्मेंद्र ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह बस चुप हैं, बीमार नहीं हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह ब्लू जीन्स के साथ येलो टी-शर्ट, मैरून शर्ट और ब्लैक हैट लगाए नजर आ रहे हैं. सोफा पर बैठे धर्मेंद्र कहते हैं, ‘हेलो फ्रेंड्स. पॉजिटिव रहिए. पॉजिटिव सोचिए. जिंदगी पॉजिटिव होगी. मैं चुप हूं, मैं बीमार नहीं. खैर कुछ ना कुछ चलता रहता है. वो गाना है ना मेरा, बुरा मत सुनो, बुरा मत देखो. अपना ध्यान रखो. एक दूसरे का ध्यान रखो. एक दूसरे से प्यार करो. जिंदगी खूबसूरत होगी.’

बॉबी देओल ने अफवाहों पर लगाया था विराम

धर्मेंद्र के इस वीडियो पर उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, ‘लव यू पापा.’ इसके अलावा कई फैंस भी धर्मेंद्र को ठिकठाक देखकर बेहद खुश हैं. इससे पहले पिता धर्मेंद्र की तबीयत के बारे में उनके छोटे बेटे बॉबी देओल ने आजतक से बात की थी. उन्होंने बताया था कि एक्टर बिल्कुल ठीक हैं.

बॉबी देओल ने पिता के अस्पताल में एडमिट होने की खबरों को गलत बताया था. उन्होंने कहा था कि उनके पिता बिल्कुल ठीक हैं और घर पर हैं. बॉबी ने अपने पिता धर्मेंद्र को लेकर दिखाए गए लोगों के प्यार का आभार भी जताया था.

Dharmendra की सेहत को लेकर आई बडी खबर, वीडियो में दिखी…

इन फिल्मों में नजर आएंगे धर्मेंद्र

धर्मेंद्र की तबीयत असल में मई में खराब हुई थी. एक्सरसाइज करते हुए उन्हें चोट लग गई थी. इसके बाद उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में ए़डमिट कराया गया था. डिस्चार्ज होने के बाद धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया वीडियो पोस्ट शेयर कर अपनी सेहत की जानकारी दी थी.

86 साल के धर्मेंद्र अभी भी फिल्मी दुनिया में एक्टिव हैं. वह फिल्म अपने 2 में काम कर रहे हैं. इसके अलावा फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वह अहम रोल में हैं. करण जौहर के बैनर तले बन रही इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल निभा रहे हैं. धर्मेंद्र के साथ जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म का हिस्सा हैं. ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी.