अभी अभीः बाॅलीवुड पर टूटा मौत का कहर, इस मशहूर हस्ती की हुई मौत, गम में डूबे लोग

इस खबर को शेयर करें

नई द‍िल्ली। मंद‍िरा बेदी के पति डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का आकस्म‍िक निधन हो गया है. दिल का दौरा पड़ने से राज ने 49 की उम्र में अपनी अंतिम सांसे लीं. बुधवार सुबह लगभग 11 बजे राज की अंतिम यात्रा निकली. ये घड़ी मंद‍िरा उनके बेटे वीर और राज के चाहने वालों के लिए बेहद भावुक कर देने वाला था.

सफेद कपड़े और फूलों में लिपटे राज को देखकर उनकी पत्नी मंद‍िरा अपने आप को रोक नहीं पाईं. मास्क लगाने के बावजूद मंद‍िरा की आंखें उनके गम को बयां कर रही थी.

वे बार-बार पति की बॉडी के पास जा रही थीं. मंद‍िरा की बेबसी राज के अंतिम दर्शन की इन फोटोज में दिखाई देती है. रोती हुई मंद‍िरा को वहां पहुंचे सेलेब्स ने ढांढस बंधाया.

मंद‍िरा और राज का बेटा वीर भी अपने पिता के अंतिम दर्शन में रहे. वीर एंबुलेंस में नजर आए. भले ही सभी ने मास्क लगाया हो लेक‍िन उनकी उदास आंखें, उनका दर्द बताने के लिए काफी थी.

बता दें राज कौशल को बुधवार सुबह दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत हो गई. वे 49 साल के थे. डायरेक्टर ओन‍िर ने राज के निधन की पुष्ट‍ि की है.

इस खबर के आने के बाद सोशल मीड‍िया पर राज कौशल को हर कोई श्रद्धांजल‍ि दे रहा है. सेलेब्स और फैंस मंद‍िरा और उनके पर‍िवार के प्रति संवेदना जता रहे हैं.

राज और मंद‍िरा दो बच्चों के पेरेंट्स हैं. उन्होंने शादी के 12 साल बाद बेटे वीर का स्वागत किया था. यह उनके लिए बहुत खुशी का समय था. वहीं पिछले साल उन्होंने एक बेटी गोद ली थी.

अब मंद‍िरा और दोनों बच्चों को छोड़कर राज का यूं चले जाना, एक्ट्रेस के लिए बड़ा सदमा है. मंद‍िरा और राज की 22 साल की शादी अचानक यूं टूट कर रह गई है.