भीषण हादसे से दहल उठा देश, खाई में गिरी पब्लिक से भरी वैन, अब तक निकली 13 लाशें

इस खबर को शेयर करें

देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून के चकराता में रविवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां बायला से विकासनगर जा रही यूटिलिटी वैन खाई में गिर गई. इस हादसे में 13 लोगों के मारे जाने की खबर है. वहीं, 2 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे पर दुख जताया है.

चकराता के बुल्हाड़ बायला रोड पर ये हादसा हुआ. यहां अनियंत्रित होकर एक यूटिलिटी वैन खाई में गिर गई. हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. वैन में सवार सभी यात्री एक ही गांव के बताए जा रहे हैं.

सीएम ने जताया दुख
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून जिले के चकराता में सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने जिला प्रशासन से राहत एवं बचाव अभियान को तेज करने और घायलों को तत्काल मेडिकल हेल्प उपलब्ध कराने के लिए कहा है.

चकराता क्षेत्र के अंतर्गत बुल्हाड़-बायला मार्ग पर हुए हृदय विदारक सड़क हादसे पर शोक व्यक्त करता हूँ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति और परिजनों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

वहीं, पीएम मोदी ने कहा कि दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएमएनआरएफ की ओर से 2-2 लाख रुपये दिए जाएंगे. घायलों को 50 हजार रुपये दिए जाएंगे.