गौतम गंभीर को दोबारा फिर मिली आतंकी संगठन से धमकी, बोलेः खत्म कर देंगे पूरा परिवार

Share this news

नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (BJP MP Gautam Gambhir) को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट आफ इराक एंड सीरिया, कश्मीर (Islamic State of Iraq and the Levant) से धमकी मिलने मिली है। इसके बाद दिल्ली पुलिस द्वारा उनके आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। वहीं शाम होते होते उन्हें फिर से उसी संगठन से धमकी मिली है जिस मेल से उन्हें मेल भेजा गया है उसमें उनके घर का वीडियो भी है। दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस से संपर्क कर आरोप लगाया है कि उन्हें ISIS कश्मीर से जान से मारने की धमकी मिली है। इस बाबत डीसीपी मध्य दिल्ली श्वेता चौहान ने भी बताया कि शिकायत मिलने के बाद इस मामले की जांच चल रही है। धमकी के चलते गौतम गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

गौरतलब है कि दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी वाला ई-मेल मिला है। आइएसआइएस, कश्मीर नाम की ईमेल आइडी से सांसद गौतम गंभीर और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। इसके बाद भाजपा सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा की तरफ से सेंट्रल दिल्ली पुलिस को लिखित में शिकायत दी गई है। गौरव अरोड़ा ने बताया कि रात 9:32 बजे मेल मिला है। इसमें लिखा है कि हम तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार देंगे। इसके बाद दिल्ली पुलिस को जानकारी देने का कदम लिखित में उठाया गया।

यहां पर यह बता देना जरूरी है कि पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद बेहद लोकप्रिय नेता हैं। वह अपने जनहित के कामों के जरिये भी लगातार चर्चा में रहते हैं। इसके साथ वह राजनीतिक के साथ सामाजिक मुद्दों पर भी राय देते रहते हैं। इसी कड़ी में पिछले दिनों सांसद गौतम गंभीर ने इमरान खान को बड़ा भाई बताने पर पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को ट्विटर पर नसीहत दी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि आप अपने बच्चों को सीमा पर भेजिए, इसके बाद आतंकवादी देश के मुखिया को बड़ा भाई बताइये। यह अलग बात है कि नवजोत सिद्धू और गौतम गंभीर दोनों ही टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं। गौतम गंभीर क्रिकेट की कमेंट्री भी करते नजर आ रहे हैं।