अभी अभीः कुख्यात गैगस्टर गोगी के पिता का 11 गोलियां मारकर सिर किया छलनी, गोलीबारी से दहली दिल्ली

Just now: Infamous gangster Gogi's father beheaded by shooting 11 bullets, Delhi stunned by firing
Just now: Infamous gangster Gogi's father beheaded by shooting 11 bullets, Delhi stunned by firing
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्‍ली: देश की राजधानी में गैंगवॉर की आहट साफ सुनाई दे रही है। अपराधी इतने बेखौफ हैं कि सरेआम सिर में गोली मार कर हत्‍या को अंजाम देते हैं और फरार हो जाते हैं। भरे बाजार में ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर फरार हो जाते हैं और पुलिस दिल्‍ली पुलिस को बदमाशों ने पिछले 24 घंटे में दो बार खुला चैलेंज किया है। खेड़ाखुर्द गांव में जितेंद्र मान उर्फ गोगी गैंग से जुड़े गैंगस्‍टर कपिल मान के पिता की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। बदमाशों ने पेड़ के नीचे बैठे ब्रह्म प्रकाश के सिर में गोली मारी। कुल 11 राउंड फायरिंग की बात पुलिस कह रही है। पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस वारदात से दिल्‍ली में गैंगवॉर का नया चैप्‍टर शुरू हो सकता है। उधर, सुभाष नगर बाजार में एक सिनेमाघर में पास अचानक दो लोगों पर अंधाधुंध फायर झोंके गए। हथियारबंद बदमाशों ने 15 से 20 राउंड फायरिंग की। पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है कि गोलियां चलाने वाले कौन थे या कितने थे या इन दोनों को क्‍यों निशाना बनाया।

गैंगवॉर की आहट, खेड़ाखुर्द में गैंगस्टर के पिता की हत्या
आउटर नॉर्थ दिल्ली में फिर से गैंगवॉर में एक बेकसूर की जान चली गई। खेड़ा खुर्द गांव के एक कुख्यात गैंगस्टर के पिता की दिनदहाड़े सिर में ताबड़तोड़ गोली मार हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव के ही ब्रह्म प्रकाश के रूप में हुई | शरुआती तफ्तीश में पता चला कि हथियारबंद बदमाशों ने मृतक पर 11 राउंड फायरिंग की। नरेला इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खगाली जा रही है।

सेकेंड्स में वारदात को अंजाम देकर फरार
जानकारी के अनुसार, कुख्यात बदमाश कपिल मान उर्फ कल्लू मान के पिता ब्रह्म प्रकाश शनिवार दोपहर बाद गांव में ही पुलिस चौकी के पास सड़क किनारे पेड़ के नीचे बैठे थे। इस दौरान बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए। ब्रह्म प्रकाश के सिर पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपियों ने महज कुछ ही सेकंड में वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। एनआईए थाना पुलिस ने ब्रह्म प्रकाश की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भिजवा दिया। शुरुआती तफ्तीश में पता चला है कि मृतक का बेटा कपिल मान उर्फ कल्लू का ताल्लुक जितेंद्र मान उर्फ गोगी गैंग से है। गोगी का मर्डर रोहिणी कोर्ट में पिछले साल टिल्लू ताजपुरिया गैंग ने किया था।

रंजिश के चलते हत्‍या?
पुलिस सूत्रों ने बताया कि ब्रह्म प्रकाश के भाई सूर्या प्रकाश उर्फ बबलू खेड़ा का 2018 में गैंगस्टर प्रवेश मान ने मर्डर कर दिया था। चाचा के मर्डर का बदला लेने के लिए कपिल मान उर्फ कल्लू ने 3 जनवरी 2018 को पहले प्रवेश के भाई अनिल उर्फ बंटू की हत्या कर दी। इसके बाद 8 सितंबर 2019 को प्रवेश के करीबी वीरेंद्र मान उर्फ काले की हत्या कर दी। पुलिस का दावा है कि इस हत्याकांड में कल्लू का साथ जितेंद्र गोगी, कुलदीप फज्जा और रोहित मोई ने दिया था। दिल्ली पुलिस ने कपिल को सितंबर 2019 में गिरफ्तार कर लिया था। इसकी गिरफ्तारी पर उस समय एक लाख 25 हजार रुपये का इनाम था। मकोका में जेल गया गैंगस्टर्स प्रवेश मान भी खेड़ाखुर्द गांव का ही है।

हरि नगर में दो लोगों पर बरसाईं गोलियां
हरि नगर थाना इलाके में शनिवार रात दो लोगों पर सरेआम ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई गईं। इसमें एक शख्स की हालत नाजुक बताई जाती है। सुभाष नगर बाजार में हुई इस वारदात में 15 से 20 गोलियां चलाई गईं। अभी यह साफ नहीं है कि गोलियां चलाने वाले कितने हमलावर थे। वेस्ट दिल्ली के डीसीपी घनश्याम बंसल का कहना है कि मामले में तफ्तीश की जा रही है। गोलियां चलाने वाले कितने और कौन थे, इन तमाम बातों की जांच की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है, जिसमें हमलावर कैद हुए हों।

पुलिस का कहना है कि वारदात शनिवार रात करीब 8 बजे सुभाष नगर मार्केट में एक सिनेमाघर के पास हुई। यहां दो लोगों पर गोलियां बरसाई गईं, जिन लोगों को गोलियां लगी हैं। पुलिस की ओर से अभी उनकी पहचान उजागर नहीं की गई है। इसमें एक नाम दिल्ली की एक मंडी के पूर्व पदाधिकारी का बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस की ओर से इसकी कोई तस्दीक नहीं की गई है। सरेआम फायरिंग की खबर सुनते ही मौके पर डीसीपी समेत पुलिस के अन्य अधिकारी पहुंचे। इलाके में चारों ओर पुलिस के जवान तैनात किए गए। मौके पर नमूने उठाने के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।