अभी अभीः अपने ही घर की खिडकी पर लटकी मिली देश की मशहूर एक्ट्रेस Shahana, दहल गये लोग

मॉडल और एक्ट्रेस शहाना शुक्रवार को कोझिकोड में मृत पाई गई हैं. 20 साल की शहाना, घर की खिड़की की रेलिंग पर लटकी मिलीं. परमबिल बाजार स्थित इनके घर पर मौके पर पुलिस पहुंची.

Just now: Shahana, the country's famous actress, was found hanging on the window of her own house, people were shocked
Just now: Shahana, the country's famous actress, was found hanging on the window of her own house, people were shocked
इस खबर को शेयर करें

कोझिकोड. मॉडल और एक्ट्रेस शहाना शुक्रवार को कोझिकोड में मृत पाई गई हैं. 20 साल की शहाना, घर की खिड़की की रेलिंग पर लटकी मिलीं. परमबिल बाजार स्थित इनके घर पर मौके पर पुलिस पहुंची. कोझिकोड से यह सिटी करीब 14 किलोमीटर दूर है. शहाना के पति सजद को पूछताछ और सवालों के लिए कस्टडी में लिया गया है. डेढ़ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी और दोनों किराए के घर में रहते थे.

मां ने लगाया मॉडल के पति पर आरोप
रिश्तेदारों का मानना है कि शहाना को मर्डर हुआ है. शहाना की मां ने कहा, “मेरी बेटी ने हमेशा घरेलू हिंसा को लेकर बताया है. उसका पति उनपर हाथ छोड़ता था.” मनोरमा न्यूज संग बातचीत में शहाना की मां ने कहा, “वह कभी सुसाइड नहीं कर सकती. उसने हम सभी को अपने 20वें जन्मदिन पर बुलाया था. हम सभी ने उसका जन्मदिन मिलकर सेलिब्रेट करने की प्लानिंग की थी.” यह पूछताछ रेवेन्यू डिविशनल ऑफिसर के सामने की जाएगी.

Just now: Shahana, the country's famous actress, was found hanging on the window of her own house, people were shocked
Just now: Shahana, the country’s famous actress, was found hanging on the window of her own house, people were shocked

शहाना की मां ने कहा कि गुरुवार की शाम शहाना ने मुझे कॉन्टैक्ट किया था. आज उसका 20वां जन्मदिन था. उसने मुझे कहा था कि वह मेरे घर आएगी बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए. मुझे नहीं लगता कि उसने सुसाइड किया. मां का आरोप है कि शहाना का मर्डर उसके पति सजद ने किया है. सजद ने शहाना को धमकी दी थी कि अगर उसने ऐडवर्टीजमेंट से आए पैसों का चेक उसको नहीं दिया तो वह उसे जान से मार डालेगा. शहाना ने उसे चेक देने से इनकार कर दिया था.

शहाना ने कोझिकोड में सजद से डेढ़ साल पहले शादी रचाई थी. कतर एयरलाइन्स में सजद काम करता है. शादी के बाद शहाना ने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने तमिल फिल्म में एक्टिंग की और कई ऐड फिल्में भी कीं. शहाना ने जब बहुत सारा पैसा कमाना शुरू कर दिया तो सजद ने कतर एयरलाइन्स में वापस जाकर काम करने से इनकार कर दिया. सजद, शहाना का काफी पैसा खर्च करता था.

हाना के रिश्तेदारों का कहना है कि सजद के परिवार ने 25 चीजों की डिमांड की थी. इसके बाद सजद के परिवार ने शादी के बाद भी डिमांड की. शहाना ने सभी चीजें अपने परिवार को बताई थीं. सजद और उसके परिवार ने शहाना का अपनी मां से भी मिलना बंद कर दिया था. बाद में शहाना किराए के घर में रहने लगी, लेकिन सजद ने उसे टॉर्चर करना बंद नहीं किया. पैसों की वह लगातार डिमांड करता रहा. परिवार का आरोप है कि सजद ने ही शहाना की जान ली है. कुछ दिनों पहले शहाना ने कम्प्लेंट दर्ज कराने की कोशिश की थी, क्योंकि सजद ने उसे टॉर्चर किया था. लेकिन सजद के दोस्त ने शहाना को मनाया और शहाना ने पुलिस कम्प्लेंट दर्ज नहीं कराई, वह घर वापस लौट आईं.