अभी अभीः भीषण कार एक्सीडेंट में क्रिकेट के महान खिलाडी Andrew Symonds की अचानक मौत, गम में डूबे लोग

Andrew Symonds Died: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स अब नहीं रहे. शनिवार देर रात उनकी निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रयू साइमंड्स की बीते शनिवार की रात कार हादसे में मौत हो गई.

Just now: sudden death of cricket legend Andrew Symonds in a horrific car accident, people in grief
Just now: sudden death of cricket legend Andrew Symonds in a horrific car accident, people in grief
इस खबर को शेयर करें

Andrew Symonds Died: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स अब नहीं रहे. शनिवार देर रात उनकी निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रयू साइमंड्स की बीते शनिवार की रात कार हादसे में मौत हो गई. उनकी कार टाउन्सविले में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर की मौत हो गई.

हादसे में लगी थी गंभीर चोट

कार हादसे में क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स को काफी गंभीर चोटें आई थीं. जिसके बाद उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन सारे प्रयास असफल साबित हो गए. दुर्घटना के कारण दुनिया ने एक महान क्रिकेटर को खो दिया. वहीं, एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बाद उनके प्रशंसकों में गहरा शोक है.

शनिवार देर रात हुआ हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक, वेस्ट हर्वे रेंज में शनिवार देर रात करीब साढ़े 10 से 11 बजे के बीच उनकी कार हादसे का शिकार हो गई. हादसे के बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. पुलिस ने बताया कि उनकी कार सड़क पर पलट गई थी, जिससे उन्हें काफी चोट आयी थी.

अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद एंड्रयू साइमंड्स को पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों ने भी उन्हें बचाने की भरपूर कोशिश की. लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका. डॉक्टरों ने बताया कि हादसे में एंड्रयू साइमंड्स को गंभीर चोटें आई थीं.

शोक में प्रशंसक

एंड्रयू साइमंड्स की मौत से उनके प्रशंसकों में घोर निराशा है. कुछ ही समय के अंतराल में ऑस्ट्रेलियाई खेल जगत से एक और दिग्गज खिलाड़ी ने दुनिया को अलविदा कह दिया. गौरतलब है कि अभी हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के मशहूर खिलाड़ी शेन वॉर्न का भी निधन हो गया था.