अभी-अभी: पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को लेकर आई बेहद बुरी खबर, दिल्ली एम्स में…

Share this news

नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। एम्स कार्डियो टावर में डॉ. नितीश नायक के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम पूर्व प्रधानमंत्री का इलाज कर रही है।

बताया जा रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बुखार की शिकायत के बाद AIIMS दिल्ली में भर्ती कराया गया है। दो दिन पहले ही उन्हें बुखार आया था जिसके बाद उनको आज डॉक्टरों के सलाह के बाद एडमिट कराया गया। डॉक्टरों की एक टीम उनकी निगरानी कर रही है।

प्रणब मुखर्जी की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए बोले मनमोहन- सलाह और मार्गदर्शन के लिए निर्भर था
इसी साल अप्रैल में मनमोहन सिंह कोरोना से संक्रमित भी हुए थे और एम्स में कुछ दिनों तक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिली थी। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी।

पिछले साल एक नई दवा के कारण रिएक्शन और बुखार होने के बाद भी मनमोहन सिंह को एम्स में भर्ती कराया गया था। कई दिनों के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।

पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, कही ये बातें
मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे। एम्स में 2009 में उनकी बायपास सर्जरी हुई थी। उनकी उम्र 88 साल है और उन्हें शुगर की भी बीमारी है।