अभी अभीः इमरान खान के 7 MMS लीक! अपने ही महिला और पुरुष मंत्रियों के साथ कर रहे ग्रुप सेक्स! मचा कोहराम

Right now: Imran Khan's MMS leaked! Doing group sex with your own female and male ministers! chaos
Right now: Imran Khan's MMS leaked! Doing group sex with your own female and male ministers! chaos
इस खबर को शेयर करें

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के कथित तौर पर सात वीडियो रिलीज या लीक होने वाले हैं। इनमें से तीन कथित तौर पर आपत्तिजनक हैं, जिसमें क्रिकेटर से नेता बने इमरान खान को एक महिला और एक पुरुष के साथ सेक्स करते हुए दिखाया गया है और दावा किया गया है कि, इस दोनों वीडियो में इमरान खान के साथ जो लोग मौजूद हैं, वो उनके कैबिनेट मंत्री ही हैं। दावा किया जा रहा है, कि इमरान खान के ये सेक्स टेप इस्लामाबाद के राजनीतिक हलकों में और पत्रकारों के बीच घूम रहे हैं और कभी भी लीक हो सकते हैं।

कभी भी लीक हो सकते हैं MMS
पाकिस्तानी मीडिया के कई वरिष्ठ पत्रकारों ने दावा किया है कि, इमरान खान के कुछ बेहद आपत्तिजनक वीडियो कभी भी सामने आ सकते हैं। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार जफर अब्बास नकवी ने कहा कि, ‘ये वीडियो रिलीज या लीक होने के लिए तैयार हैं और इमरान खान को इस बात की जानकारी है। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया टीम पहले से ही ‘प्री डैमेज कंट्रोल’ मोड में है’। नकवी ने कहा कि, ‘बहुत विश्वसनीय सूत्रों का कहना है कि इमरान खान के सात या आठ वीडियो हैं, जो आपत्तिजनक हैं, इसके अलावा, दो ऑडियो टेप भी हैं’। उन्होंने कहा कि, ये एमएमएस इमरान खान की सरकार के गिरने के तुरंत बाद जारी किए जाने थे, लेकिन रमजान का महीना चलने की वजह से इसे रोक दिया गया था, लेकिन अब जबकि रमजान खत्म हो चुका है, तो इन्हें अब किसी भी वक्त लीक किया जा सकता है।

सबसे लंबा वीडिया 2 मिनट 18 सेकंड का
बिजनेस रिकॉर्डर के एक पूर्व पत्रकार रिजवान रज़ी के अनुसार, ‘इमरान खान के कुछ वीडियो उनके अपने आलीशन घर बनिगाला में रिकॉर्ड किए गये हैं और उनका जो सबसे लंबा वीडियो है, वो 2 मिनट 18 सेकेंड का है’। रिपोर्ट के मुताबिक, मजे की बात यह है, कि ना तो इमरान खान और न ही उनकी पार्टी पीटीआई, यह कह रही है कि ये वीडियो फर्जी हैं, जबकि पाकिस्तानी मीडिया का कहना है कि वीडियो को फोरेंसिक ऑडिट के माध्यम से जांच करवाया गया है, जहां से इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि होने के बाद ही उसे लीक करने का फैसला किया गया है। वीडियो के बारे में बोलते हुए नकवी ने कहा कि, “इमरान खान और उनकी पार्टी को अच्छी तरह पता है कि ये वीडियो पाकिस्तान में हलचल मचाने वाले हैं। इनमें से एक वीडियो ऐसा है, कि इसके बारे में बात करना भी असहज करने वाला है’। उन्होंने कहा कि, कुछ ऑडियो टेप भी सामने आ सकते हैं।

शेख रशीद ने की रिकॉर्डिंग
दावा किया जा रहा है, कि इमरान खान का जो ऑडियो बनाया गया है, उनमें से एक ऑडियो रिकॉर्डिंग कथित तौर पर शेख राशिद ने कार में रिकॉर्ड की थी, जो इमरान खान सरकार में गृहमंत्री थे। इतना ही नहीं, शेख रशीद ने इमराम खान को डबल क्रॉस किया है और ऑडियो रिकॉर्ड करने के बाद उसे पाकिस्तानी सेना के प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को भेज दिया। हालांकि, ये ऑडियो क्लिप सेक्स के बारे में नहीं है, लेकिन पत्रकारों का कहना है कि, इसी ऑडियो टेप के पाकिस्तानी सेना प्रमुख के पहुंचने के बाद सेना ने इमरान खान की सरकार से अपना ‘समर्थन’ वापस ले लिया। पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार नकवी ने बताया कि, इमरान खान और शेख राशिद कार से बनिगला जा रहे थे, और उस वक्त किसी ने इमरान खान को फोन किया, जिसमें राष्ट्रीय आयात के कई मुद्दे शामिल थे। इस बातचीत के दौरान एक खास संदर्भ को लेकर सेना और जनरल बाजवा का भी जिक्र किया गया। और इस दौरान इमरान खान ने कुछ ऐसी बातें कही, जो सेना के लिए असहज करने वाली थीं।

शेख राशिद ने धोखा दिया?
पत्रकार नकवी ने बताया कि, इमरान खान के साथ उस वक्त उनके खास शेख राशिद मौजूद थे और उन्होंने धोखे से उस बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और उस ऑडियो क्लिप को उन्होंने सेना प्रमुख जनरल बाजवा को भेज दिया। घटना के फौरन बाद, पाकिस्तानी सेना ने फैसला किया कि इमरान खान की विदाई का वक्त हो गया है। वहीं, इमरान खान के खिलाफ कथित तौर पर जो सेक्स टेप हैं, उसे भी प्रधानमंत्री आवास बनिगाला में ही बनाया गया है। आपको बता दें कि, पाकिस्तान में प्रधानमंत्री आवास कई एकड़ में फैला हुआ है, जिसमें स्वीमिंग पुल और गोल्फ कोर्स भी मौजूद हैं। ये एक पहाड़ी क्षेत्र में मौजूद है, जो राजधानी इस्लामाबाद से लगभग 15 किमी दूर है। यहां तक कि, जब पाकिस्तान आर्थिक रूप से संघर्ष कर रहा था और देश में महंगाई काफी बढ़ चुकी थी, उस वक्त भी इमरान खान हर दिन बनिगला स्थिति अपने घर हेलीकॉप्टर से आया जाया करते थे। लेकिन, दुर्भाग्य से उस दिन इमरान खान शेख राशिद के साथ कार में बनिगाला जा रहे थे और शेख राशिद ने इमरान खान को धोखा दे दिया।

बनिगाला में रिकॉर्ड किए गये वीडियो
पाकिस्तानी मीडिया ने दावा किया है कि, इमरान खान के खिलाफ जो भी सात या आठ वीडियो हैं, उनमें से तीन वीडियो बनिगला के अंदर ही रिकॉर्ड किए गए हैं। वहीं, नकवी बताते हैं कि, ‘इमरान खान के करीबी सूत्रों का कहना है कि, ये तीन वीडियो, जो बनिगला में बनाए गए हैं, उनमें से एक वीडियो तब बनाया गया था, जब उनकी सरकार गिरने वाली थी और उनके कार्यकर्ता सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। वहीं, वरिष्ठ पाकिस्तानी पत्रकार इमरान शफकत ने सवाल उठाते हुए पूछा कि, पीटीआई के नेता यह क्यों नहीं बताते हैं, कि कुछ महीने पहले आधी रात को एक महिला को अचानक चार्टर फ्लाइट से लंदन क्यों भेजा गया? बताया जाता है कि इस महिला ने पीटीआई के कई मंत्रियों से संपर्क किया था, क्योंकि वो गर्भवती हो गई थी और फिर उसे फौरन लंदन भेजा गया, जहां उसका गर्भपात करवाया गया।

हरीम शाह ने दी थी चुनौती
आपको बता दें कि, इमरान खान की सरकार गिरने से कुछ महीने पहले पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरीम शाह अचानक लंदन गई थी और इस दौरान उसने कुछ वीडियो जारी किए थे, जिसमें एक वीडियो यह था, कि वो नोटों के कई बंडल के साथ लंदन जा रही थी और उसमें वो कह रही थी, कि पाकिस्तान एयरपोर्ट पर किसी की औकात नहीं है, कि उसकी जांच कर सके। वहीं, एक वीडियो में हरीम शाह ने यहां तक कहा था, कि इमरान खान की सरकार में इतनी औकात नहीं है, कि उसके खिलाफ कोई कार्रवाई करे, क्योंकि उसके पास कुछ ऐसी चीजें हैं, कि सरकार उसे छू भी नहीं सकती है। उसी वक्त से पाकिस्तानी मीडिया में चर्चाएं होने लगी थी, कि आखिर हरीम शाह के पास ऐसा क्या है, कि वो सीधे सरकार को चुनौती दे रही है।

इमरान खान ने कहा, चरित्र हत्या की कोशिश
वहीं, वीडियो के कथित तौर पर जारी करने की संभावनाओं के बीच पाकिस्तान की सियासत काफी तेज हो गई है और इमरान खान की तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी की सोशल मीडिया विंग लगातार डैमेज कंट्रोल करने की कोशिश कर रही है। वहीं, पिछले हफ्ते, इमरान खान ने कहा था कि ईद के बाद, उनके राजनीतिक विरोधी उनके राजनीतिक करियर को खत्म करने के लिए चरित्र हनन का सहारा ले सकते हैं और उन्होंने अपने इस बयान को एक बार फिर से दोहराया है। डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान ने बुधवार को दावा करते हुए कहा कि, उनके विरोधियों ने एक कंपनी को हायर किया है, जो उनकी चरित्र की हत्या करने के लिए ‘सामग्री तैयार’ कर रही हैं। उन्होंने हम न्यूज पर अभिनेता शान शाहिद के साथ एक साक्षात्कार के दौरान ये बातें कही हैं। हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया, कि ‘सामग्री’ किस तरह की है। जबकि, उनकी पार्टी की सोशल मीडिया विंग ने अभी से लोगों को समझाना शुरू कर दिया है, कि किसी वीडियो में आर्टिफिशयल इंटेलिजेंस के जरिए लोगों का चेहरा किस तरह से बदला जा सकता है। लेकिन, पीटीआई के नेता ये नहीं बता रहे हैं, कि आखिर वो ये बातें लोगों को क्यों समझा रहे हैं?