Salman Khan को बॉम्बे हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, पत्रकार से बदसलूकी मामला हुआ खारिज

Big relief to Salman Khan from Bombay High Court, case of misbehavior with journalist dismissed
Big relief to Salman Khan from Bombay High Court, case of misbehavior with journalist dismissed
इस खबर को शेयर करें

Salman Khan journalist assault case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक बड़ी और अच्छी खबर सामने आ रही है। बॉम्बे हाई कोर्ट से सलमान खान को पत्रकार के साथ दुर्व्यवहार मामले में एक बड़ी राहत मिली है। एक्टर और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ दर्ज याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। अभिनेता सलमान खान को इससे यकीनन एक बड़ी राहत मिली है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने साल 2019 में पत्रकार से मारपीट और दुर्व्यवहार मामले में एक्टर के खिलाफ दर्ज FIR को अब खारिज करने का आदेश दे दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने यह भी साफ कर दिया है कि सलमान खान को अब इस केस के संबंध में अंधेरी कोर्ट में पेश नहीं होना पड़ेगा। दरअसल एक पत्रकार ने सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड पर दुर्व्यवहार करने और जबरन फोन छीनने का आरोप लगाया था। अंधेरी की एक मेट्रोपॉलिटन अदालत ने अभिनेता को एक समन जारी किया था, जिसे उच्च न्यायालय में चुनौती दी गई थी।

सलमान खान को मिली क्लीन चिट
सलमान खान के खिलाफ पत्रकार के वकील ने कई गंभीर आरोप लगाए थे। एक्टर के खिलाफ याचिका दर्ज करते हुए पत्रकार अशोक पांडे ने बताया था कि साल 2019 में वह सलमान के साथ एक फोटो ले रहे थे। जिसके बाद उनके बॉडीगार्ड्स गुस्से में उनके साथ बदसलूकी करने लगे। सलमान खान के बॉडीगार्ड्स ने उनका फोन भी छीन लिया और मारपीट की।

इसके साथ ही पत्रकार ने आरोप लगाया था कि सलमान ने भी उन्हें धमकाने की भी कोशिश की है कई बार। हालांकि अब बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज सभी सलमान खान के खिलाफ लगे सभी आरोपों को गलत बताया है और उन्हें इस मामले में क्लीन चिट भी दे दी गई है। जिसके साथ ही अब काफी समय से सलमान खान के खिलाफ चल रहा ये केस खत्म हो गया है।