बुधवार को आ सकती है बड़ी मुसीबत, इन 2 राशि के लोग रहे सतर्क

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: वृषभ, सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए बुधवार सफलता के मौके लेकर आ रहा है. इसके अलावा वृश्चिक और कुंभ राशि के लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्योंकि उन्हें सेहत संबंधी किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए बुधवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): आप अपने परिवार का ध्यान रखेंगे और उनकी जरूरतों को पूरा करने का प्रयास करेंगे. परिवार के लोगों के लिए आप अपने बिज़ी शेड्यूल में से भी समय निकालेंगे, उनके साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. बुधवार को आपका भाग्य अच्छा रहेगा.

वृषभ (Taurus): आपको भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है और कार्य क्षेत्र में लाभ की स्थिति बनी रहेगी. घर-परिवार में किसी प्रकार का शुभ आयोजन होगा, उसमें आप शिरकत करेंगे. पूरा दिन मौज-मस्ती मे व्यतीत होने वाला है.

मिथुन (Gemini): आपका पूरा दिन उत्साह से भरपूर रहने वाला है. परिवार के लोगों के साथ आप अच्छा समय व्यतीत करेंगे. कामकाज में आपको अच्छा धनलाभ होगा. आज आर्थिक पक्ष आपका मजबूत रहेगा. दिन अच्छा ही व्यतीत होगा.

कर्क (Cancer): दिन की शुरुआत प्रसन्नता के साथ होने वाली है. परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. नौकरी में अच्छा धनलाभ होगा, प्रमोशन होने के संकेत मिल रहे है, व्यापारियों के लिए लाभ की स्थिति बनी हुई है.

सिंह (Leo): आप अपने कार्यक्षेत्र में सबके साथ अच्छे से पेश आयेंगे, अपने सहकर्मियों का सहयोग आपको समय-समय पर मिलता रहेगा. आप अच्छा धन लाभ कमाने में कामयाब होंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. संतान की तरफ ध्यान दें.

कन्या (Virgo): आपको कार्य क्षेत्र में अच्छी सफलता प्राप्त होगी, आपका धन सही कार्यों में खर्च होगा. छात्र परीक्षाओं में अच्छा प्रदर्शन करेंगे परन्तु मन में डर भी बना रहेगा. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे.

तुला (Libra): बुधवार आपके लिए रुपये-पैसे के मामले में काफी अहम रहेगा, धन से संबंधित मामले अच्छे रहेंगे. अपने पुराने मित्र से वार्तालाप हो सकती है. मन प्रसन्न रहेगा. आप उत्साह से भरपूर नजर आयेंगे, भाग्य आपके साथ है, कामकाज में जोश देखने को मिलेगा.

वृश्चिक (Scorpio): आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है, जिसके कारण आप अपना पूरा दिन बेचैनी में व्यतीत करेंगे. कामकाज में किसी का साथ आपको लाभ की प्राप्ति करवाएगा. भाग्य का भरपूर साथ मिलने वाला है.

धनु (Sagittarius): आपको अपने भाग्य का पूरा साथ प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय के लिए बुधवार बढ़िया रहेगा. आप के मन में नया उत्साह और जोश देखने को मिलेगा. छात्र अपनी योग्यता और बुद्धिमता के आधार पर सफलता हासिल करेंगे.

मकर (Capricorn): बुधवार कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा. आपका सभी के साथ मधुर व्यवहार रहेगा. व्यवसाय में लाभदायक स्थिति रहेगी. लोगों से सम्मान प्राप्त होगा. नौकरी में भी अपने वरिष्ठ अधिकारियों से प्रशंसा मिलेगी.

ये भी पढ़ें: राखी पर 474 साल बाद बन रहा अद्भुत महासंयोग, लोगों की हर इच्‍छा होगी पूरी

कुंभ (Aquarius): आप बेचैनी महसूस करेंगे, आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण होगा. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. नौकरी करने वाले लोग नौकरी में आने वाली बाधाओं से परेशान रहेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए हालात थोड़े सामान्य बने रहेंगे.

मीन (Pisces): भाग्य का पूरी तरह से तो साथ नहीं मिलने वाला परन्तु आपके कोई कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामले हैं तो उनमे थोड़ी राहत आपको मिल सकती है. चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी.