Jubin Nautiyal को लेकर बडी अपडेट, अस्पताल के बेड पर…

Big update on Jubin Nautiyal, on the hospital bed...
Big update on Jubin Nautiyal, on the hospital bed...
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड को कई हिट और बेहतरीन गाने देने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल चोटिल हो गए थे। वह अपने ही घर की सीढ़ियों से गिर गए थे, जिसके बाद उनको चोट लग गई थी। वह अस्पताल में भर्ती हुए थे। बताया गया था कि उनकी कोहनी टूट गई है और पसलियों में भी क्रैक आ गया है। इतना ही नहीं, सिर में भी चोट लगने की बात कही गई थी। अब सिंगर ने खुद अपना हेल्थ अपडेट दिया है। बताया है कि उनकी तबीयत अब कैसी है। साथ में उन्होंने अपने फैन्स को शुक्रिया भी कहा है।

‘तू सामने आए’, ‘मानिके’, ‘बना शराबी’ जैसे गाने देकर फैन्स को एंटरटेन करने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के पीआर ने बताया था कि शुक्रवार 2 दिसंबर को वह सीढ़ियों से फिसल गए थे। कई जगह चोट लगने की वजह से डॉक्टर ने उनके दाएं हाथ के ऑपरेशन की सलाह दी थी। लेकिन अब सिंगर ने ट्विटर पर हेल्थ अपडेट दिया है और अपनी एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें वह ठीक नजर आ रहे हैं।

जुबिन नौटियाल ने दिया हेल्थ अपडेट
जुबिन नौटियाल ने ट्विटर पर अपनी तस्वीर शेयर कर लिखा है, ‘आपकी दुआओं के लिए शुक्रिया। भगवान की मेरे पर कृपा थी और उन्होंने मुझे इस खतरनाक हादसे में बचा लिया। मुझे अब छुट्टी मिल गई है और ठीक हो रहा हूं। आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।’ तस्वीर में जुबिन अस्पताल के बेड पर बैठे हुए हैं। उनके दाएं हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, ये साफ-साफ दिखाई दे रहा है। वह अपने बाएं हाथ से खाना खा रहे हैं और कैमरे की तरफ देख रहे हैं। साथ ही वह मुस्कुरा भी रहे हैं, जिन्हें देखकर अब फैन्स को थोड़ी राहत जरूर मिल गई है।

डॉक्टर्स ने दी है जुबिन नौटियाल को सलाह
बता दें कि पीआर ने बताया था कि सिंगर की कोहनी टूट गई थी। उनके सिर, माथे और पसलियों में भी चोट आई थी। इसके बाद उनरो फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनका इलाज शुरू किया गया था। डॉक्टर्स ने हालांकि सिंगर के ऑपरेशन की बात कही थी लेकिन तस्वीर देखकर ये मालूम हो रहा है कि वह अब ठीक हैं। साथ ही वहां से डिस्चार्ज होने के बाद वह होमटाउन चले गए हैं। डॉक्टर ने उनको प्लास्टर वाला हाथ इस्तेमाल न करने की सलाह दी है।