बिहार: खाकी वर्दीधारी बीच सड़क पर छात्रा से करने लगा छेड़खानी, जबरन दिया सिंदूर, लोगों ने जमकर धुना

Bihar: A khaki uniformed man molested a girl student on the beach, forcibly gave her vermilion, people thrashed her fiercely
Bihar: A khaki uniformed man molested a girl student on the beach, forcibly gave her vermilion, people thrashed her fiercely
इस खबर को शेयर करें

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले में स्थित चंपानगर ओपी के समीप स्थित यूको बैंक शाखा के बगल में संचालित इंस्टीट्यूट के मुख्य प्रवेश द्वार के पास छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है. दरअसल, यहां कंप्यूटर का क्लास करने पहुंची 25 वर्षीय छात्रा के साथ पुलिस की वर्दी में पहुंचे युवक ने छेड़खानी का प्रयास किया. साथ ही उसने युवती के सिर पर सिंदूर भी छिड़क दिया. आरोपित तथाकथित किसी इलेक्ट्रॉनिक चैनल में काम करता है.

लोगों ने युवक को किया पुलिस के हवाले
आपको बता दें कि यह पूरी घटना शनिवार की बताई जा रही है. बताया जाता है कि युवक के इस अभद्र व्यवहार से आहत युवती रोने-चिल्लाने लगी और शोर सुन संस्थान के शिक्षक एवं छात्र- छात्राओं साथ ही अन्य स्थानीय लोगों ने आरोपित युवक की जमकर पिटाई की. आपको बता दें कि पिटाई के बाद युवक को चंपानगर ओपी पुलिस के हवाले कर दिया गया. गिरफ्तार युवक का नाम नवीन कुमार सक्सेना बताया जाता है. वह चंपानगर ओपी क्षेत्र के जगनी पंचायत वार्ड संख्या चार असरफ नगर निवासी अर्जुन मेहता का पुत्र है.

पुलिस कार्रवाई में जुटी
इस घटना को लेकर युवती के पिता ने चंपानगर ओपी में आवेदन देते हुए पुलिस प्रशासन से आरोपित के विरूद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की मांग की है. आवेदन में आवेदक में कहा है कि आरोपित ने उनकी पुत्री को कंप्यूटर संस्थान के प्रवेश द्वार पर जबरन पकड़ कर छेड़खानी करने की कोशिश की और सिर पर सिंदूर छिड़क दिया. बताया गया कि पूर्व में भी आरोपित युवक ने फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर गलत तरीके से पीड़ित युवती का फोटो एडिट कर अपलोड कर दिया था. इस पूरे मामले में ओपीअध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि घटना की प्राथमिकी दर्ज कर जांच एवं आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.