हादसों से दहला बिहार: 7 लोगों की मौत, 30 हुए घायल

Bihar rocked by accidents: 7 people died, 30 injured
Bihar rocked by accidents: 7 people died, 30 injured
इस खबर को शेयर करें

पूर्णिया. गुरुवार का दिन पूर्णिया जिले के लिये हादसे का दिन रहा. जिले में आज अलग-अलग सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई जबकि करीब 30 लोग घायल हो गए. दोपहर 3 बजे करीब सदर थाना के एनएच 31 बाईपास पर एक टैंक लॉरी और बाइक में टक्कर हो गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई . टक्कर के बाद बाइक और पेट्रोल के टैंकलॉरी में भीषण आग लग गई और टैंकलोरी धू-धूकर जल उठी.

एसडीपीओ सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि टैंक लॉरी बाइक सवार को काफी दूर तक घसीटता रहा. इस हादसे में जलकर एक बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरा बाइक सवार भी इस हादसे में मर गया. सूचना मिलते ही दमकल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. सदर एसडीपीओ ने कहा कि मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि उनके पास से एक मोबाइल बरामद हुआ है. लेकिन शव पूरी तरह जलकर राख हो गई है.

इस हादसे के बाद एनएच 31 पर दोनों तरफ करीब 3 किलोमीटर लंबा जाम लग गया. एक घंटा की मशक्कत के बाद जाम को हटाया गया. फ़िलहाल एनएच को क्लियर करने की कोशिश की जा रही है. इससे पहले सदर थाना के शीशा बाड़ी में एनएच 57 पर बस ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी जिसमें एक महिला और पुरुष की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए. कस्बा थाना के काठ पुल पर भी एनएच 57 पर शर्मा ट्रैवल्स बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई.