बिहार: तेज प्रताप ने CM नीतीश को दिया हाथ मिलाने का ऑफर, मगर इस शर्त के साथ…

इस खबर को शेयर करें

पटना। राष्टीय जनता दल (RJD) के नेता और छात्र जनशक्ति परिषद के संरक्षक तेज प्रताप यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ हाथ मिलाने का एक ऑफर दिया है. तेज प्रताप ने शनिवार को छात्र जनशक्ति परिषद के कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान कहा कि वह नीतीश कुमार को महागठबंधन में लेने के लिए तैयार है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को दोबारा से महागठबंधन में लेने के लिए उनकी तरफ से दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं मगर इसके लिए उन्होंने एक शर्त रखी है.

दरअसल, तेजप्रताप आजकल अपने संगठन छात्र जनशक्ति परिषद के जरिए युवाओं और बेरोजगारी का मुद्दा लगातार उठा रहे हैं और इसीलिए नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी को लेकर उन्होंने यह शर्त रखी है कि अगर नीतीश कुमार युवाओं और रोजगार की बात करेंगे तो ही उनकी एंट्री होगी.

तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर नीतीश कुमार युवाओं को रोजगार देने के लिए कदम बढ़ाते हैं तो हम उनके साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार है. हम दरवाजा सबके लिए खोल कर रखते हैं. अगर नीतीश कुमार आना चाहते हैं तो आए लेकिन अगर वह युवाओं और रोजगार देने की बात करेंगे तभी हम उनके साथ आने के लिए तैयार है.

तेज प्रताप ने यह भी कहा कि बिहार के राजनीतिक हालात इस वक्त ऐसे नहीं हैं या फिर कहे तो हालात ऐसे बन नहीं रहे हैं कि नीतीश कुमार महागठबंधन में आ जाएं. वहीं दूसरी तरफ तेजप्रताप ने सोशल मीडिया पर एक कार्टून भी जारी किया है जहां नीतीश कुमार आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के पैर पर गिरे नजर आ रहे हैं.

तेज प्रताप की ओर से जारी किया गया कार्टून.
इस कार्टून को जारी करते हुए तेज प्रताप ने लिखा कि भाजपा और RSS नीतीश चाचाजी को बहुत परेशान कर रहा है. अब जब चाचाजी फंस गए तो लग गए इनके भक्त मेरी तारीफ में. चलिए मदद मिलेगी. जरूर मिलेगी.