बिहार: मौसा के साथ जा रही थी युवती, खेत में उठा ले गए बदमाश और किया गंदा काम

Bihar: The girl was going with warts, miscreants took her to the field and did dirty work
Bihar: The girl was going with warts, miscreants took her to the field and did dirty work
इस खबर को शेयर करें

Bihar Crime News: बिहार में इंसानियत दम तोड़ रही है, पुलिस कार्रवाई भी कर रही है लेकिन बदमाश बाज़ नहीं आ रहे हैं। ताज़ा मामला पश्चिमी चंपारण का है, जहां 14 वर्षीय युवती के साथ 8 लोगों ने मंगलवार की रात गंदा काम किया। हालांकि पुलिस ने सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। लौकरिया थाना क्षेत्र का यह पूरा मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक नाबालिग युवती अपने मौसा के साथ रात में अपने घर जा रही थी।

पीड़िता के मौसा उसे लेकर जा रहे थे, रात के 9 बजे रास्ते में उन्होंने शौच के लिए बाइक रोकी, इसी दौरान दो बाइक सवार वहां पहुंचा और बदतमीज़ी करने लगा। थोड़ी देर बाद 6 और बदमाश वहां पहुंच गए और युवती के मौसा के साथ मारपीट कर ज़ख़्मी कर दिया।

नाबालिग़ युवती को ज़बरदस्ती उठाकर गन्ने के खेत में ले गए और एक-एक कर सभी बदमाशों ने बच्ची के साथ ग़लत काम किया। पीड़िता को बुधवार की अहले सुबह गांव के पास छोड़कर सभी बदमाश फरार हो गए। पुलिस को मामले की सूचना मिली। लौकरिया पुलिस मौक़े पर पहुंची और किशोरी का बयान लिया।

रामनगर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद समेत पुलिस की टीम ने मौक़े पर जांच शुरू की। पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। किरण कुमार गोरख जाधव (बगहा एसपी) ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि किशोरी से गैंगरेप में मामलले में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लौकरिया थाने में प्राथमिक दर्ज की गई है। पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। एसडीपीओ रामनगर से जांच रिपोर्ट तलब की गई है। मामले की जांच कर कांड पर तुरंत सुनवाई के लिए कोर्ट को प्रस्ताव दिया जायेगा। इस मामले का खुलासा करते हुए तुरंत कार्रवाई करने वाले पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जायेगा।