बिहार में बेखौफ अपराधी, कोचिंग से लौट रही छात्रा को मारी गोली, मौत

इस खबर को शेयर करें

हाजीपुर: बिहार में इनदिनों अपराधी बेखौफ हो गए हैं. प्रदेश से लगातार दिनदहाड़े लूट, हत्या, गोलीबारी और छिनैती जैसी घटनाओं को अंजाम देने की खबरें सामने आ रही है. बिहार के वैशाली जिले से भी आज एक दिल दहला देनेवाली घटना की सूचना मिल रही है. बता दें कि वैशाली जिले के महुआ थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने गुरुवार को कोचिंग से पढ़कर अपने घर लौट रही छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है.

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रसूलपुर मधौल पंचायत के सुनील कुमार सिंह की 17 वर्षीय पुत्री नीतू कुमारी कोचिंग से अपने घर साइकिल से लौट रही थी, इसी बीच चकफतेह गांव के पास एक बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने नीतू पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली लगने के बाद नीतू गंभीर रूप से घायल हो गई और वहीं पर गिर गई. इधर, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हुए लेकिन तब तक बदमाश अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गए थे.

ग्रामीणों की मदद से नीतू को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही महुआ पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर महुआ के गांधी चौक को जाम कर दिया, जिससे हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर पथ पर आवागमन ठप्प हो गया है. पुलिस के अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे हैं. पुलिस के मुताबिक, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.