बिहार में मौत से पहले फेसबुक पर दी खुद के अपहरण की सूचना, अगले दिन पेड़ से लटका मिला शव

इस खबर को शेयर करें

सिवान: बिहार के सिवान में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक युवक ने पहले फेसबुक पर अपने अपहरण की जानकारी दी और अगले ही दिन उसका शव पेड़ से लटका मिला. इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

यह मामला दरौंदा थाना क्षेत्र के धनौती गांव का है. मृतक के परिजन किडनैप के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं. मृतक राजा कुमार गुजरात की एक कंपनी में नौकरी करता था. दो दिन पहले ही वो गांव लौटा था और अपने दोस्तों से मिलने चला गया था, तभी किसी ने उसका अपहरण कर हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया. मृतक राजा ने मौत से पहले फेसबुक पर अपने अपहरण की बात कही थी.

बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले मृतक राजा कुमार की पत्नी ने आपसी विवाद के चलते कमरे में पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या की थी. इसके बाद उसकी पत्नी के परिजनों ने राजा कुमार और उसके परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. तब से वो लापता रहने लगा था. फेसबुक लाइव में उसने कहा था कि ससुराल के लोग उसकी हत्या कर देंगे.

घटना की सूचना के बाद दरौंदा थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज मौके पर दल बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि फेसबुक और अन्य सबूतों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है.