सड़क दुर्घटना में व्यवसायी की मौत बेटे को ट्रेन पकड़ाने रहे थे..

इस खबर को शेयर करें

रोहतास। स्थानीय थाना क्षेत्र के डेहरी-अकबरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार को सड़क दुर्घटना में बाइक सवार कपड़ा व्यवसायी की मौत हो गई। मृतक इरशाद इमाम खान 52 वर्ष रोहतास के निवासी थे। पुलिस ने शव को कब्जे में ले सदर अस्पताल सासाराम पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जाता है कि इरशद इमाम खान अपनी बेटी को डेहरी रेलवे स्टेशन पर रांची की ट्रेन पकड़वा बाइक से गांव लौट रहे थे। इसी बीच भदसा गांव के समीप सड़क पर अचानक मवेशी के आ जाने से मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई, जिससे वे बाइक लेकर सड़क पर गिर पड़े। उनके सर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही वे बेहोश जो गए। वहां के स्थानीय लोगों ने स्थानीय प्रशासन को इसकी सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में इलाज के लिए ले गई जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने बताया कि इरशाद इमाम की तीन पुत्री और एक पुत्र हैं। आज वे अपनी बड़ी बेटी अफशां, जो रांची में बीएड की पढ़ाई करती है, उसे डेहरी रेलवे स्टेशन से ट्रेन पकड़वाकर घर लौट रहे थे। इसी क्रम में उनकी मोटरसाइकिल दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इरशाद की अकबरपुर बाजार में रेडीमेड कपड़े की दुकान भी है। मौत की खबर मिलते ही अकबरपुर के व्यवसायियों में शोक की लहर है। सभी व्यवसायी आज अपनी दुकान के शटर बंद कर उनके घर पर परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर पहुंचे अमझोर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया।

मालूम हो कि पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान कागजात की जांच तो करती है। लेकिन, तेज रफ्तार पर लगाम लगाने में पुलिस दिलचस्‍पी नहीं लेती। अधिकारियों का कहना है कि तेज गति में चलने वाले वाहनों को सड़क पर रोकना मुश्किल हो जाता है। ऐसा करने पर वाहन चालक और पुलिसकर्मी दोनों की जान को खतरा रहता है।