मुजफ्फरनगर में भाजपा प्रत्याशी निकली वोट मांगने, भीड ने लगा दिये दूसरे उम्मीदवार के नारे, फिर…

मुजफ्फरनगर की खतौली सीट पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को गांव गंगधाड़ी में असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी गंगधाड़ी पहुंची तो उन्हें देखकर वहां मौजूद लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप ठाकुर के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी।

BJP candidate came out to seek votes in Muzaffarnagar, the crowd raised slogans of the other candidate, then...
BJP candidate came out to seek votes in Muzaffarnagar, the crowd raised slogans of the other candidate, then...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की खतौली सीट पर भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी को गांव गंगधाड़ी में असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी गंगधाड़ी पहुंची तो उन्हें देखकर वहां मौजूद लोगों ने निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप ठाकुर के पक्ष में नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद भाजपा प्रत्याशी का काफिला बिना वोट मांगे आगे बढ़ गया। नारेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी की सदस्यता रद्द हाेने से खाली हुई खतौली सीट पर 14 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस सीट पर भाजपा ने विक्रम सैनी की पत्नी राजकुमारी सैनी को प्रत्याशी बनाया है। जबकि रालोद-सपा उम्मीदवार के तौर पर मदन भैया चुनाव मैदान में है। दोनों पार्टी प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है। भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी गांव गंगधाड़ी पहुंची तो उन्हें काफी असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। जैसे ही गांव में भाजपा प्रत्याशी और उनके समर्थकों की गाड़ियों का काफिला घुसा युवाओं ने निर्दलीय प्रत्याशी प्रदीप ठाकुर के समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी। गाड़ियों से भाजपा प्रत्याशी और समर्थक उतर पाते इससे पहले ही निर्दलीय प्रदीप ठाकुर समर्थकों ने उनके जीतने का दावा करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। करीब एक मिनट के वीडियो में गांव गंगधाड़ी के युवा निर्दलीय प्रदीप ठाकुर के समर्थन में नारेबाजी करते नजर आ रहे हैं। जबकि मौके से भाजपा प्रत्याशी की गाड़ियों का काफिला गुजर रहा है। वीडियो दो दिन पहला बताया जा रहा है।