बिहार में BJP के पास कोई नेता नहीं? प्रशांत किशोर ने सिर्फ एक लीडर का नाम लिया, कहा- इन्हीं से उम्मीद

BJP does not have any leader in Bihar? Prashant Kishore took the name of only one leader, said – hope from him only
BJP does not have any leader in Bihar? Prashant Kishore took the name of only one leader, said – hope from him only
इस खबर को शेयर करें

पटना: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर लगातार बयान जारी कर अलग-अलग पार्टी पर हमला बोल रहे हैं. कभी बीजेपी तो कभी आरजेडी पर वो हमलावर हैं. जन सुराज के संयोजक प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने बुधवार (31 मई) को नया बयान जारी करते हुए कहा है कि बिहार में आज बीजेपी (BJP) कुछ नहीं है. आज बीजेपी की हालत ऐसी है कि पार्टी की कमान बिहार में ऐसे व्यक्ति के पास है जिनके बाबूजी पहले लालू के मंत्री थे, फिर वो नीतीश के मंत्री हुए, उसके बाद वह मांझी के भी मंत्री हुए. आजकल उनका बेटा बीजेपी का उद्धार करने निकला है.

पीके ने कहा कि 30 सालों में बिहार में जितने लोग एमएलए और एमपी बने हैं, चाहे वह जिस भी दल से बने हों वो पूरे प्रदेश में कुल 1200 से 1500 परिवार के लोग ही बने हैं. लालू और नीतीश के शासन में मंत्री रहे शकुनी चौधरी के बेटे सम्राट चौधरी से उम्मीद है. बीजेपी को भी बिहार में कोई नया आदमी नहीं मिल रहा है, उनको भी वही व्यक्ति मिला है जिनके बाप-दादा पहले किसी और दल में थे. बिहार में बीजेपी अभी नेता खोज ही रही है.

‘बिहार में बीजेपी के किसी नेता के पास पांच वोट भी नहीं’
बीजेपी पर हमला करते हुए पीके ने कहा कि कोई नेता उनको यहां मिल जाए जिसके नाम पर बिहार में चुनाव लड़ा जा सके, इसी की फिराक में रहते हैं. प्रधानमंत्री के चेहरे पर जो वोट मिलता है बस वही वोट बीजेपी को मिल रहा है. बिहार में बीजेपी के किसी नेता के नाम पर पांच वोट भी नहीं है. पीके यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि बिहार में जिस दल की हवा उड़ती है, सब नेता उसी में आ जाते हैं. बीजेपी को बिहार में आज जो भी वोट मिलते हैं वो मोदी के चेहरे के नाम पर, हिंदुत्व के नाम पर, राम मंदिर के नाम पर और हिंदू-मुस्लमान के नाम पर मिलता है.