‘मेरी छवि बिगाड़ने के लिए BJP ने करोड़ों खर्च किए’, लाल किले से राहुल का बड़ा हमला

'BJP spent crores to tarnish my image', Rahul's big attack from Red Fort
'BJP spent crores to tarnish my image', Rahul's big attack from Red Fort
इस खबर को शेयर करें

Bharat Jodo Yatra Delhi: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शनिवार को दिल्ली पहुंची. भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे राहुल गांधी को दिल्ली में लोगों का बढ़चढ़कर साथ मिला. इस दौरान जानेमाने अभिनेता कमल हासन भी राहुल के साथ भारत जोड़ो यात्रा में चले. जिसके बाद राहुल गांधी ने लाल किले से लोगों को संबोधित किया. उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का लक्ष्य नफरत को मिटाना है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने मेरे खिलाफ साजिश रची. मेरी छवि खराब करने के लिए भाजपा ने करोड़ों रुपये खर्च किए.

लाल किले से राहुल का भाजपा पर हमला
भारत जोड़ो यात्रा के शनिवार को नई दिल्ली के लाल किले पहुंचने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने समर्थकों की भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, ‘यह पीएम मोदी की नहीं बल्कि अंबानी और अडानी की सरकार है.’ उन्होंने कहा कि भारत फैली नफरत को हम मिटाएंगे. भाजपा और आरएसएस मिलकर नफरत फैला रहे हैं.

दिल्ली में कुछ दिन रुक सकती है भारत जोड़ो यात्रा
राहुल गांधी ने कहा कि सैंकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर देश में कहीं भी हिंसा, नफरत नहीं देखी, लेकिन हर वक्त टीवी पर देखते हैं. भाजपा सरकार देश में वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए हिंदुओं और मुसलमानों के बीच नफरत फैला रही है. बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के नई दिल्ली में अगले नौ दिनों तक रुकने की संभावना है.

अटल जी को श्रद्धांजलि
इससे पहले दिल्ली में राहुल को सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा समेत तमाम कांग्रेस नेताओं का साथ मिला. राहुल गांधी कुछ ही देर में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की समाधि पर श्रद्धांजलि देने जाएंगे. राहुल राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और लाल बहादुर शास्त्री की समाधि पर भी श्रद्धांजलि देने जाएंगे.