लोकसभा उपचुनाव में जीत पर भाजपाइयों ने मुजफ्फरनगर में मनाया जश्न

भारतीय जनता पार्टी की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में शानदार जीत पर भाजपाइयों ने जमकर खुशी मनाई। शिवचौक पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में भाजपाइयों ने खुशी मनाई और मिठाई बांटी।

BJP's celebration in Muzaffarnagar on victory in Lok Sabha by-election
BJP's celebration in Muzaffarnagar on victory in Lok Sabha by-election
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। भारतीय जनता पार्टी की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में शानदार जीत पर भाजपाइयों ने जमकर खुशी मनाई। शिवचौक पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में भाजपाइयों ने खुशी मनाई और मिठाई बांटी। रामपुर लोकसभा सीट के उपचुनाव में भाजपा की जीत इसलिए भी शहर के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि शहर सीट से विधायक और प्रदेश के राज्यमंत्री कपिलदेव अग्रवाल को भाजपा नेतृत्व ने दस दिन तक स्टार प्रचारक के रूप में रामपुर में ही डयूटी पर लगाए रखा था। उन्होंने वहां पर छोटी बड़ी दो दर्जन जनसभाएं की और लगातार जनसंपर्क अभियान में शामिल रहे।

रामपुर लोकसभा उपचुनाव से भाजपा का जुड़ाव भी इसलिए अधिक है क्योंकि यह पश्चिमी क्षेत्र की लोकसभा सीट है। भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने भी इस सीट पर काफी मेहनत की। शहर सीट से विधायक और प्रदेश में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार कपिलदेव अग्रवाल की तो भाजपा नेतृत्व ने दस दिन के लिए रामपुर लोकसभा उपचुनाव में ही डयूटी लगा दी थी। कपिलदेव अग्रवाल ने भी लगातार रामपुर में दस दिन डेरा डाले रखा और कई नुक्कड सभा व जनसंपर्क में शामिल रहकर बाजार बाजार में व्यापारियों से संपर्क किया। रामपुर लोकसभा उपचुनाव में जीत के बाद कपिलदेव अग्रवाल के आवास पर भी समर्थक एकत्र हो गए और जमकर नारेंबाजी कर खुशी मनाई। कपिलदेव अग्रवाल ने कहा कि जो राम को लाए हैं रामपुर के लोगों ने उनको जिताकर अपने नाम को सार्थक कर दिया। उन्होंने कहा कि यह बहुत ऐतिहासिक जीत है। उधर दोनों लोकसभा सीट आजमगढ और रामपुर में हुए उपचुनाव में भाजपा की जीत के बाद शिवचौक पर भाजपा जिलाध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में भारी संख्या में भाजपाइ एकत्र हो गए। यहां मिठाई बांटी गई। विजय शुक्ला ने कहा कि एक सीट पर खुद अखिलेश यादव और दूसरी सीट पर आजम खान जीते थे। अब उपचुनाव में जनता ने अखिलेश आजम की जोड़ी को ठुकराकर भाजपा का परचम फहरा दिया है। अभी उपचुनाव जीते हैं अब 2024 भी यूपी में शानदार तरीके से जीतेंगे। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष संजय गर्ग, जिला महामंत्री रोहिल बाल्मीकि, सुषमा पुंडीर, स.सुखदर्शन सिंह बेदी, जिला मंत्री वैभव त्यागी, रेणु गर्ग, सुनील दर्शन, वरिष्ठ नेत्री एकता गुप्ता, सभासद अमित बोबी, मनोज वर्मा, सदर ब्लॉक प्रमुख अमित चौधरी बढेड़ी आदि मौजूद रहे।