बिहार में खून से लथपथ पड़ा रहा युवक, लोग लूटते रहे शराब

Blood-soaked youth lying in Bihar, people kept looting liquor
Blood-soaked youth lying in Bihar, people kept looting liquor
इस खबर को शेयर करें

सीवान : बिहार के सीवान में एक ऐसी घटना घटी जिसने प्रशासन पर तो सवाल खड़े किए ही पर मानवता को तार-तार कर देने वाली कलंक कथा भी साबित हुई. गुठनी दरौली मुख्य मार्ग पर सेलौर गांव के पास बुधवार को शराब तस्करी में लिप्त युवक सड़क हादसे की चपेट में पड़ गया. वो खून से लथपथ छटपटाता रहा लेकिन लोग उसे अस्पताल पहुंचाने के बदले शराब की बोतलों को लूटते रहे.

पेट में भी शराब की बोतल बंधी मिली
सेलौर के पास हुए सड़क हादसे में शराब तस्करी में लिप्त युवक अखिलेश्वर यादव (28) की मौत हो गयी. वहीं एक युवक घायल है. बाइक पर सवार होकर जा रहे युवक की मौत सड़क हादसे में हो गयी. उसके पेट में भी शराब की बोतल बंधी हुई थी. जबकि डिक्की में भी बोतलें भरी थी.

खून से लथपथ युवक को छोड़ लूटते रहे शराब
सड़क दुर्घटना में उस समय अफरातफरी मच गयी जब सड़क पर गिरे शराब को लूटने की होड़ मच गयी. ग्रामीणों की मानें तो सड़क हादसे में घायल युवक के पास डिक्की में शराब रखा हुआ था. जो दुर्घटना होने के बाद सड़क पर बिखर गया. वहीं कुछ लोग उस समय शराब की बोतलों को लूटने में लग गये. जबकि खून से लथपथ हालत में बीच सड़क पर युवक पड़ा रहा. हादसे के बाद सड़क से गुजर रहे लोग व ग्रामीणों ने जख्मी युवक को अस्पताल पहुंचाया.

इस घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है. जबकि सीमावर्ती क्षेत्रों में शराब की खुली बिक्री अब लोगों के लिए परेशानी की वजह बन गयी है. युवा चंद पैसों के लोभ में सप्लायर बन रहे हैं. मृतक के परिजनों को भी ये जानकर हैरानी हुई कि वो कब इस धंधे से जुड़ गया. वहीं यूपी से जुड़े सीमा पर चेकिंग अभियान नहीं चलाए जाने का आरोप पुलिस पर लगा है. बिहार में अवैध शराब से लगातार मौत की घटनाएं भी सामने आती रही है. जिसे लेकर लोग डरे रहते हैं.