महिला के घर की दीवार से निकल रहा था ’खून’, प्लंबर ने तोडी दीवार तो उड गये होश

'Blood' was coming out of the wall of the woman's house, the plumber broke the wall and lost consciousness
'Blood' was coming out of the wall of the woman's house, the plumber broke the wall and lost consciousness
इस खबर को शेयर करें

Bathroom Wall Red Oil: लोगों के घरों में सीलन आना या पानी रिसना कोई नई बात नहीं है. यह चीज पुराने घरों में खूब होती है और इतना ही नहीं कभी कभी नए नवेले घरों से भी ऐसी घटनाएं सामने आ सकती हैं. लेकिन सोचिए किसी के घर से ऐसी चीज रिसकर सामने आ जाए जिससे डर का माहौल हो जाए तो शायद यह चौंकाने वाली बात होगी. अमेरिका की एक महिला के घर में बाथरूम की दीवार पर कुछ ऐसा ही हुआ है.

पड़ोसी को भी कुछ समझ नहीं आया
दरअसल, यह घटना अमेरिका के कैलिफोर्निया की है. ‘मिरर यूके’ की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक इस महिला का नाम लेक्सी है और उसी के घर से यह घटना सामने आई है. उसने बाथरूम में अचानक देखा कि खून जैसा कोई चीज रिसकर नीचे की तरफ टपक रहा था. पहले वो चौंककर डर गई और अंदर नहीं गई. इसके बाद उसने अपने एक खास पड़ोसी को बुलाया तो उसे भी कुछ समझ नहीं आया कि यह क्या चीज है.

प्लंबर ने दीवार की परत को निकाला
महिला के पड़ोसी ने ही उसे सलाह दी कि प्लंबर को बुलाया जाए तब जाकर यह पता चल पाएगा कि यह खून ही है या कोई और चीज है. आखिरकार महिला और पड़ोसी ने मिलकर प्लंबर को बुलाया. प्लंबर ने ध्यान से देखा इसके बाद दीवार की ऊपरी परत को निकालना शुरू किया. हालांकि थोड़ी दूर तक जब उसने हलकी परत निकाली तो भी अंदर से कुछ निकला नहीं.

फिर हुआ खुलासा कि यह खून नहीं
इसके बाद उसने ध्यान से देखा तो माजरा समझ में आ गया है. जहां से यह रिसकर आ रहा था उसने दीवार की ऊपरी परत पर देखा तो वहां पंखे का ग्रिप तो लगा हुआ था लेकिन पंखा नहीं लगा था. और इसी वजह से कोल्ड मेटल पर जमने वाली जंग सूखी नहीं थी और वही लाल गाढ़े लिक्विड के रूप में रिसकर दीवार तक पहुंच रही थी.

प्लंबर ने जब उसे बताया कि यह खून नहीं बल्कि ग्रिप में जमी जंग पानी के साथ गाढ़े लाल कलर के रूप में बहकर नीचे की तरफ जा रही थी. इसके बाद फिओर जाकर महिला को सुकून मिला. वरना महिला तो यह भी कह रही थी कि दीवार में शायद भूत रहता है. फिलहाल इसका राज सामने आ गया.