‘द केरल स्टोरी’ की सफलता को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने साधा कपिल शर्मा शो पर निशाना, कहा- शहरों में भीख मांगने से…

Bollywood actor targeted The Kapil Sharma Show for the success of 'The Kerala Story', said- begging in the cities...
Bollywood actor targeted The Kapil Sharma Show for the success of 'The Kerala Story', said- begging in the cities...
इस खबर को शेयर करें

विवादों और कॉन्ट्रोवर्सी के बीच रिलीज हुई फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में धमाल मचा रही है। रिलीज से पहले से ही फिल्म को लेकर देश के अलग-अलग हिस्सों में काफी बवाल देखने को मिल रहा है। तमिलनाडु में जहां फिल्म की स्‍क्रीनिंग रोक लगा दी गई है, वहीं पश्चिम बंगाल में इस पर बैन लग गया है।

बावजूद इसके फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ रहा है। सोमवार को फिल्‍म ने रिलीज के चौथे द‍िन 10 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन किया है। वहीं सुदीप्‍तो सेन के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्‍म को मध्‍य प्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश में भी टैक्‍स फ्री कर दिया गया है।

40 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म की कमाई चार दिनों में 43.25 करोड़ रुपये हो गई है। अब फिल्म की सफलता को लेकर बॉलीवुड एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान ने कपिल शर्मा के शो पर निशाना साधा है। केआरके कहा कहना है कि फिल्म प्रमोशन से या कपिल शर्मा के शो पर जाने से हिट नहीं होती है।

केआरके ने किया ट्वीट
कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘फिल्म के निर्माताओं ने रिलीज से सिर्फ 9 दिन पहले फिल्म द केरला स्टोरी का ट्रेलर रिलीज किया। और यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है। यह एक और सबूत है कि शहर शहर भीख मांगने से फिल्म हिट नहीं होती। कपिल शर्मा के शो पर जाने से फिल्म हिट नहीं होती।’ बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब केआरके ने कपिल शर्मा के शो पर निशाना साधा है। इससे पहले भी केआरके कई बार कपिल शर्मा के शो को पनौती बता चुके हैं।

फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
बता दें कि द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म को मुबई, यूपी, बिहार, दिल्‍ली-एनीआर, मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान, गुजरात और बेंगलुरु में फिल्‍म ने सबसे अच्‍छा रिस्पॉस मिल रहा है।

फिल्‍म ने ओपनिंग डे पर 6.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद शनिवार को 10.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्‍शन हुआ। जबकि रविवार को 16 करोड़ रुपये का कारोबार हुआ था। वहीं फिल्म ने सोमवार को 10 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म की कुल कमाई चार दिनों में 43.25 करोड़ रुपये हो गई है।