Bollywood Hot and Bold Movies: अपने पार्टनर के साथ देखें ये हिंदी फिल्में, खूब लगा है बोल्डनेस का तड़का

इस खबर को शेयर करें

Bollywood Bold Movies अगर आपके रिश्ते में समय के साथ-साथ प्यार थोड़ा कम हो गया है तो जरूरत है उस प्यार को फिर से जगाने की और इसके लिए सबसे बेहतर जरिया है पार्टनर के साथ समय बिताना. अब साथ समय बिताना है तो क्यों ना देखी जाए वो हिंदी फिल्में जिनमें बोल्डनेस का जबरदस्त तड़का लगा है. ताकि आपको खोया हुआ प्यार वापिस आ सके.

Murder: ये मल्लिका शेहरावत के करियर की सबसे बोल्ड फिल्म है. जिसके लिए उन्हें खासतौर से बॉलीवुड में पहचान मिली. जब ये फिल्म रिलीज हुई इसका चर्चा खूब हुआ क्योंकि इसमें ऐसे-ऐसे बोल्ड सीन्स की भरमार थी जो इससे पहले हिंदी सिनेमा में कभी नहीं फिल्माए गए.

Khwahish: मर्डर के अलावा मल्लिका शेहरावत की ख्वाहिश भी ऐसी फिल्म है जिसमें बोल्ड सीन्स की कोई नहीं. इस फिल्म में मल्लिका और एक्टर हिमांशु के बीच 17 किसिंग सीन फिल्माए गए थे.

Jism: अगर जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु की किसी बेहतरीन फिल्म की बात की जाए तो वो जिस्म ही है. इस फिल्म में बोल्ड सीन देख आप भी पार्टनर संग रोमांटिक होने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. इस फिल्म में जॉन और बिपाशा की केमिस्ट्री बेहद हॉट एंड स्टीमी है.

Julie: नेहा धूपिया के करियर में ऐसा दौर भी आया था जब उन्हें बी ग्रेड फिल्मो में काम करना पड़ा था. वो जूली में भी नजर आई थीं. जिसमें एक से बढ़कर एक सेक्सी सीन फिल्माए गए हैं जिन्हें देखकर आपके और आपके पार्टनर के बीच आई दूरियां ना खत्म हो जाए तो कहना.

The Dirty Picture: विद्या बालन की ये फिल्म आपने ना देखी हो ऐसा हो ही नहीं सकता. अगर आप भी पार्टनर संग रोमांटिक होना चाहती हैं तो द डर्टी पिक्चर जरूर देख सकती है. आप बिल्कुल भी निराश नहीं होंगी.

BA Pass: इस फिल्म में बोल्डनेस की हर हद को पार किया गया है. एक-एक सीन बेहद हॉट एंड सेक्सी है जिससे आपके रोमांस के कीड़े भी जाग उठेंगे. इस फिल्म को अब तक की सबसे बोल्ड फिल्म कहें तो कुछ गलत ना होगा.