मुज़फ्फरनगर सीट को लेकर सटोरिये भी कंफ्यूज, जानें किसका पलडा भारी

Bookies also got confused about Muzaffarnagar seat, know who has the upper hand
Bookies also got confused about Muzaffarnagar seat, know who has the upper hand
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। पश्चिमी उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों पर मतदान हो चुका है। इसके बाद प्रत्याशी वोटों का आंकलन लगाने में जुटे हैं। वहीं मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों के बीच कांटे की टक्कर बनी हुई है। यही कारण है कि यहां भाजपा और सपा उम्मीदवार की हार-जीत को लेकर सट्टा तक लग रहा है। मुजफ्फरनगर सीट को लेकर सटटा बाजार भी असमंजस में दिखाई दे रहा है। दोनों उम्मीदवारों के भाव में ज्यादा अंतर नहीं है।

दरअसल मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने हरेंद्र मलिक को चुनावी मैदान में उतरा है। उनकी टक्कर भाजपा के केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान से है। मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट पर हरेंद्र मलिक और संजीव बालियान में काटे की टक्कर है। कम मतदान ने भी इस सीट पर उम्मीदवारों की धडकनें बढा दी है। हालांकि दोनों नेताओं की जीत हार को लेकर रेट में ज्यादा अंतर नहीं है।

आमने-सामने खड़े दोनों नेताओं पर लगा रहा यह रेट
सट्टा बाजार में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का रेट 5 से 15 रुपये तक है, जबकि हरेंद्र मलिक रेट 10 से 25 रुपये तक लगाया जा रहा है। मुजफ्फरनगर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हुआ था। इसके परिणाम 4 जून को वोटों की गिनती के बाद सामने आएंगे। हालांकि सट्टा बाजार के भाव से अभी फिलहाल भाजपा का पलडा भारी दिख रहा है।