शादी के 7 घंटे बाद दुल्हन हो गई परेशान, बोलीः मैं थक गई हूं, अब मुझसे नहीं…

Bride got upset after 7 hours of marriage, said: I am tired, now I can't...
Bride got upset after 7 hours of marriage, said: I am tired, now I can't...
इस खबर को शेयर करें

कानपुर: शादी को सात जन्मों का बंधन कहा जाता है, लेकिन कानपुर महानगर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक शादी 7 घंटे भी ना चल पाई इसकी वजह है दूरी. जी हां, ससुराल ज्यादा दूर होने की वजह से दुल्हन ने सात जन्मों के साथ को 7 घंटे में ही छोड़ दिया.

राजस्थान के बीकानेर के रहने वाले रवि की शादी बनारस तय हुई थी. दोनों की कोर्ट मैरिज हुई थी. रवि राजस्थान से बनारस अपने कुछ परिजनों के साथ पहुंचे थे जहां पर दुल्हन के परिजनों के साथ जाकर उन्होंने कोर्ट में शादी की थी. जिसके बाद वैष्णवी को लेकर वह वापस राजस्थान जा रहे थे. करीब 7 घंटे की दूरी तय करने के बाद कानपुर के सरसौल में उन्होंने चाय नाश्ता करने के लिए अपनी गाड़ी रुकवाई. इस दौरान दुल्हन गाड़ी से उतरी और थकान की बात कहकर आस-पास टहलने लगी.

सात जन्मों का सफर सिर्फ 7 घंटे ही मिला साथ
इसी दौरान हाइवे किनारे खड़ी पीआरडी के पास दौड़कर वह पहुंच गई और कार सवारों द्वारा जबरन उसे ले जाने की शिकायत उनसे कर दी. जिसके बाद पीआरबी सभी को थाने ले आई जहां पर रवि ने कोर्ट के डॉक्यूमेंट दिखाएं और बताया कि उसकी शादी हुई है. तब जाकर पुलिस कोई स्थिति के बारे में पता चल सका. वहीं दुल्हन के परिजनों से बात करने के बाद उसे भेज दिया गया है और रवि बिना दुल्हन लिए अपनी बारात वापस लेकर पहुंच गया है.

एसीपी चकेरी अमरनाथ यादव ने बताया कि पीआरवी कर्मी के पास दुल्हन रोते हुए पहुंची थी. जिसके बाद उन्होंने फौरन महाराजपुर थाने में इसकी सूचना दी. जिसके बाद दुल्हन के परिजनों से बात की गई. जहां उनके परिजनों ने शादी की बात बताई लेकिन दुल्हन का कहना था कि उसे वापस वाराणसी जाना है. जिसके बाद उसे एक सब इंस्पेक्टर और एक महिला पुलिसकर्मी के साथ वापस भेज दिया गया है.