बिहार में बैंगन लूट, सड़क पर पलटा वाहन और टूट पड़े लोग

Brinjal looted in Bihar, vehicle overturned on the road and people broken
Brinjal looted in Bihar, vehicle overturned on the road and people broken
इस खबर को शेयर करें

सुपौल : बिहार के सुपौल जिले में हैरान कर देने वाली घटना हुई है. एक पेट्रोल पंप के पास एक गाड़ी (पिकअप) पलट गई. इसमें बैंगन भरे हुए थे. इसकी जानकारी मिलते ही लोग बैंगने लूटने के लिए उमड़ पड़े. इसमें महिलाओं और पुरुषों के साथ ही बच्चे भी पीछे नहीं रहे. गौरतलब है कि पिपरा थाना क्षेत्र के लिटियाही चौक के पेट्रोल पंप के पास एक पिकअप वाहन के सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया. उसे बचाने के दौरान वाहन चालक नियंत्रण खो बैठा और वाहन पलट गया.

इसके बाद उसमें भरे बैंगन सड़क पर बिखर गए. देखते ही देखते लोगों में बैंगन लूटने की होड़ लग गई. जो जितने बैंगन उठा सकता था, ले गया. इससे भी हैरानी वाली बात तो ये है कि कई लोग बैंगन से भरे बोरे साइकिल पर रखकर ले गए.

पिकअप चालक पंकज कुमार ने बताया कि दलसिंहसराय से बैंगन लोड करके अररिया जा रहा था. रास्ते में एक बाइक सवार को बचाने के समय गाड़ी पलट गई. इसके बाद लोग बैंगन लूटने के लिए उमड़ पड़े. मना करने के बावजूद लोग कई क्विंटल बैंगन आंखों के सामने लेकर भाग गए. कहा कि मदद करने के बजाय लोग बैंगन लूटने में मस्त रहे. कई लोग बैंगन से भरे बोरे साइकिल पर रखकर ले गए तो कई लोग सिर पर रखकर.

पुलिस के पहुंचते ही भाग खड़े हुए
इस बैंगन लूट की सूचना उसने पिपरा थाना पुलिस को दी. पुलिस पहुंचने पर लोग भाग खड़े हुए. थाने के ASIने बताया कि गाड़ी पलटने की सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ पहुंची थी. बैंगन लूटने की बात सामने आई है. चालक सहित सभी लोग सुरक्षित हैं.