ब्रिटनी स्पीयर्स को हुई गंभीर बीमारी, डांस करते हुए दिखाया प्राइवेट पार्ट

Britney Spears suffered a serious illness, showed her private part while dancing
Britney Spears suffered a serious illness, showed her private part while dancing
इस खबर को शेयर करें

ब्रिटनी स्पीयर्स ( Britney Spears) ने खुलासा किया कि उन्हें नसों से रिलेटिड एक गंभीर बीमारी है, जो असाध्य है, इसका कोई इलाज नहीं है। सेलेब्रिटी को तंत्रिका क्षति (incurable nerve damage) है, उनका कहना है कि जब वह डांस करती हैं तो उन्हें दर्द नहीं होता है। अपनी रोग के बारे में इंस्ट्रग्राम पर उन्होंने लिखा कि, वीक में ऐसा कई बार होता है जब मैं सोकर उठती हूं, तब मेरा एक हैंड पूरी तरह सुन्न हो जाता है। शरीर की नसें उन्हें पिन की तरह गर्दन में चुभने लगती हैं। स्पीयर्स ने बताया कि, मेरी बॉडी के राइट साइड में पेन होने की वजह से फ्रंट हैड के हिस्से में बुरी तरह दर्द होता है। यह दर्द बेहद असहनीय होता है।

डांस करती हैं तो मिलती है दर्द से राहत

अमेरिकी सिंगर और डांसर ब्रिटनी स्पीयर्स, जिन्हें ‘Princess of Pop’ के रूप में जाना जाता है, ने सोमवार, 7 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की, जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। स्पीयर्स ने खुलासा किया कि उन्हें incurable nerve damage है, उन्होंने कहा कि जब वह डांस करती हैं तो उन्हें दर्द से राहत मिलती है। वहीं उन्होंने कहा कि भगवान के अलावा कोई इलाज नहीं है, मुझे लगता है, तंत्रिका क्षति कभी-कभी होती है जब आपके मस्तिष्क को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिलती…आपका माइंड सचमुच काम करना बंद कर देता है। तंत्रिका में कोई समस्या आपके शरीर के कुछ हिस्सों को सुन्न कर देती है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Channel 8 (@britneyspears)

ब्रिटनी ने बताया अपना दर्द
डांस का वीडियो शेयर करते हुए ब्रिटनी ने कहा कि, जब मैं इस तरह डांस करती हूं तो मुझे दर्द का अहसास नहीं होता। ऐसा करते हुए मेरा मन अचानक बचपन में चला जाता है। इसने मेरे विश्वास को शक्ति दी है… ईश्वर की कृपा से मुझे इस रोग की एक दवा मिल गई। मेरी आंखें अब और पहले से ज्यादा खुलती हैं, मैं अपना हेड ठीक से पकड़ सकती हूं। अब मैं बहुत बेहतर हो रही हूं, मैं सांस ले सकती हूं … मैं अब बेहतर महसूस कर रही हूं क्योंकि ठीक हो रही हूं, जीसस अब मैं सांस ले सकती हूं।