एक दूसरे से प्यार कर बैठे भाई-बहन, परिवार को बताने के लिए ग्रुप पर डाल दी अश्लील फोटो! पड़ गए लेने के देने

Brother and sister sitting in love with each other put obscene photos on the group to tell the family! fell to give and take
Brother and sister sitting in love with each other put obscene photos on the group to tell the family! fell to give and take
इस खबर को शेयर करें

प्रेम कहानियां सुनने-सुनाने में तब तक बहुच अच्छी लगती हैं, जब तक वो किसी को विचलित ना करें. कई बार कहानियां असहज कर देती हैं, ऐसी ही कहानी अमेरिका के एक कपल (American cousins become lovers) की है. दोनों में प्यार हुआ, शादी हुई, बच्चा हुआ….पर असहज करने वाली बात ये है कि दोनों भाई बहन हैं! भारत जैसे देश में जहां भाई-बहन के रिश्ते को पवित्र और खूबसूरत संबंध माना जाता है, वहीं विदेशों में इस रिश्ते को लोगों ने खराब कर दिया है.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अमेरिका के उटाह के रहने वाले माइकल ली (Michael Lee) और एंजेला पेंग (Angela Paeng) कजिन भाई-बहन थे. दोनों एक दूसरे के फर्स्ट कजिन (चाचा-चाची, मामा-मामी, मौसी-मौसा, बुआ-फूफा की संतान) थे. बेशक ये रिश्ता बेहद नजदीकी था मगर दोनों को एक दूसरे से ही प्यार हो गया. दोनों अमेजन प्राइम के एक्स्ट्रीम लव शो पर भी आ चुके थे जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी के बारे में बताया था.

दोनों को हो गया प्यार
बचपन से दोनों साथ खेलते-कूदते बड़े हुए और कम उम्र से ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो चुकी थी. युवा होने तक उन्हें एक दूसरे से प्यार भी हो गया था पर जब परिवार को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने माइकल और एंजेला को एक दूसरे से दूर कर दिया. सालों तक दोनों एक दूसरे से नहीं मिले. उनकी शादियां भी अलग-अलग इंसानों से हो गईं, पर बदकिस्मती से दोनों की ही शादी 10 साल के बाद टूट गई. सालों बाद जब वो एक फैमिली फंक्शन में दोबारा मिले तो उन्हें एहसास हुआ कि उनके अंदर एक दूसरे के लिए प्यार जिंदा है. उन्होंने गुपचुप तरीके से डेटिंग शुरू कर दी.

फैमिली ग्रुप पर डाली अश्लील फोटो
डेटिंग के बाद उन्हें एहसास हुआ कि परिवार को भी इस रिश्ते के बारे में बताना जरूर है. तब उन्होंने काफी अजीबोगरीब फैसला लिया. इस खबर का खुलासा करने के लिए उन्होंने किस करते हुए अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर फैमिली ग्रुप में पोस्ट कर दी. उसे देखते ही परिवरवालों के होश उड़ गए और उनके लेने के देने पड़े गए! वो इसलिए क्योंकि उन्हें लगा था कि लोग मान जाएंगे, पर उस रिश्ते के लिए कोई नहीं माना. कई लोगों ने उनसे बात करना भी बंद कर दिया. स्थिति विपरीत जाते हुए भी दोनों ने शादी कर ली और 2020 में उनका बच्चा भी हुआ. हालांकि, 2021 में माइकिल की मौत हो गई और अब एंजेला अकेली मां हैं.