भाई बना प्यार का दुश्मन, कुल्हाड़ी से काटकर बहन को उतारा मौत के घाट

Brother became the enemy of love, cut his sister to death with an axe.
Brother became the enemy of love, cut his sister to death with an axe.
इस खबर को शेयर करें

आजमगढ़. अभी तक आपने रील लाइफ में भाई को प्यार का दुश्मन बनते भाई को देखा और सुना होगा, लेकिन आजमगढ़ में रियल लाइफ में ऐसी ही एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी भाई अपनी बहन के प्यार का दुश्मन बन बैठा. भाई ने बहन को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आरोपी घर छोड़कर फरार था, लेकिन पुलिस ने छापेमारी कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताते चलें कि रौनापार थाना क्षेत्र के रामनगर कुकरौछी गांव की निवासिनी सिंधु का गांव के ही एक लड़के से प्रेम प्रसंग कुछ दिनों से चल रहा था. दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों एक दूसरे से चोरी छिपे मिलने लगे. यह बात धीरे-धीरे गांव के अलावा सिंधु के भाई प्रमोद यादव को भी चली. इसके बाद प्रमोद यादव बार-बार अपनी बहन को उस लड़के से मिलने से मना करता था. लेकिन बहन सिंधु अपने प्रेमी से मिलना जुलना बंद नहीं किया. इसी बात को लेकर शनिवार देर रात पिता राम कुंवर घर के बाहर टहल रहे थे, तभी भाई और बहन में विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ा कि नाराज भाई ने घर में रखी कुल्हाड़ी से बहन के सिर व चेहरे पर कई वार कर दिए. इस हमले में सिंधु की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद आरोपी भाई घर से फरार हो गया.

हत्या के बाद मृतिका के पिता रामकुंवर यादव ने रौनापार थाने की पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक अपराध संजय कुमार ने बताया कि आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.