बिहार में फिल्मी स्टाइल में लड़की को बाइक पर उठा ले गए भाई, सामने आया वीडियो

Brother took the girl on bike in film style in Bihar, video surfaced
Brother took the girl on bike in film style in Bihar, video surfaced
इस खबर को शेयर करें

अररिया: बिहार के अररिया से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अंतरजातीय विवाह करना एक लड़की के परिवार को इतना नागवार गुजरा कि उसके भाई उसको जबरन बाइक पर उठा ले गए. इसका वीडियो भी सामने आया है. इस मामले में लड़के के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. दरअसल, ये मामला अररिया के बथनाहा ओपी क्षेत्र के श्यामनगर गांव का है. यहां एक जोड़े ने लव अफेयर के बाद कुछ दिन पहले शादी कर ली थी. दोनों अलग-अलग जाति से ताल्लुक रखते हैं. यही बात लड़की के परिवारवालों को नागवार गुजर रही थी. इसके बाद लड़की के भाइयों ने ऐसी हरकत कर डाली, जिससे लोग हैरान हैं.

इस अंतरजातीय विवाह के बाद पंचायत बुलाई गई. इसमें फिल्मी स्टाइल में नई नवेली दुल्हन को उसके भाई जबरन बाइक पर बैठाकर सबके सामने चलते बने. इस घटना के बाद लड़की और उसके ससुराल वालों को हत्या का डर सता रहा है.

‘लड़की के परिजनों और मुखिया ने मारपीट की’
इसलिए लड़के के पिता ने बथनाहा पुलिस में लिखित आवेदन देकर बहू की सुरक्षा की गुहार लगाई है. लड़के के पिता सुरेश ठाकुर ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि लड़की के परिजन और स्थानीय भंगही पंचायत के मुखिया ने उनके साथ मारपीट की है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छापेमारी कर रही है.

पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया
अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने कहा कि एक बाइक पर लड़की को बैठाकर ले जाने का वीडियो सामने आया है. साथ ही शिकायत मिलने पर पुलिस ने लड़की को बरामद कर लिया है. पीड़िता बथनाहा श्याम नगर की रहने वाली है. उसने प्रेम प्रसंग में शादी करने की बात कही है. उसका बयान न्यायालय में दर्ज करवाया जा रहा है. उधर, ये मामला अररिया के साथ ही आसपास के इलाकों में सुर्खियों में छाया है. लोग लड़की के भाइयों की हरकत से हैरान हैं.