राजस्थान में भाजपा नेता की नृशंस हत्या! पत्थर से कुचला चेहरा, मचा हडकंप

इस खबर को शेयर करें

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के झाड़ोल से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक बीजेपी कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या कर दी गई। उसके सिर के पत्थर से कुचला गया था। रविवार को बीजेपी कार्यकर्ता का क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। शव के मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर बीजेपी प्रत्याशी, पुलिस अधिकारी सहित कई लोग पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। ये वारदात 25 नवबंर की रात की बताई जा रही है।

घर से 300 मीटर की दूरी पर मिला शव
बताया जा रहा है कि झाड़ोल से बीजेपी प्रत्याशी बाबूलाल खराड़ी के लिए कांति लाल प्रचार कर रहे थे। उन्हें आखिरी बार शनिवार को अपने गांव से मतदाताओं को मतदान केंद्र तक लाते देखा गया था। पुलिस ने कहा कि जब कांति लाल रात में घर नहीं लौटे, तो उनका बेटा सुनील रविवार सुबह उनकी तलाश में निकला। सुनील को अपने पिता का शव उनके घर से बमुश्किल 300 मीटर की दूरी पर मिला।

कांति लाल के सिर को पत्थर से कुचला गया: पुलिस
पुलिस ने बताया कि कांति लाल के सिर को पत्थर से कुचल दिया गया था। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे। चेहरा इतनी बुरी तरह कुचला हुआ था कि पहचान में नहीं आ रहा था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, सुनील ने अपने पिता की पहचान उनके कपड़ों से की। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कांति लाल की हत्या दूसरे दलों के कार्यकर्ताओं ने की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।