राजस्थान में निकली बंपर भर्तियां, आवेदन की लास्ट डेट कल, 80 हजार से अधिक होगी सैलरी, जल्द करें अप्लाई

Bumper recruitment in Rajasthan, last date of application tomorrow, salary will be more than 80 thousand, apply soon
Bumper recruitment in Rajasthan, last date of application tomorrow, salary will be more than 80 thousand, apply soon
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: Rajasthan RSMSSB Live Stock Assistant Recruitment 2022 Last Date Tomorrow: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB Recruitment 2022) ने कुछ समय पहले लाइव स्टॉक असिस्टेंट के पदों (RSMSSB Live Stock Assistant Recruitment 2022) पर बंपर भर्ती निकाली थी. इन पदों (Rajasthan Sarkari Naukri) पर आवेदन की प्रक्रिया कुछ समय से चल रही है और अब इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख भी आ गई है. अगर आप भी आरएसएमएसएसबी (RSMSSB Bharti 2022) के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हो तो कल यानी 17 अप्रैल 2022 दिन रविवार के पहले आवेदन कर दें. राजस्थान (Rajasthan) में सरकारी नौकरी (Rajasthan Government Job) पाने का बढ़िया ये बढ़िया मौका है जिसके लिए सैलरी भी बहुत बढ़िया है.

इस तारीख को आयोजित होगी परीक्षा –

आरएसएमएसएससबी राजस्थान लाइव स्टॉक असिस्सेंट (RSMSSB Live Stock Assistant Recruitment 2022 Last Date) पदों पर चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से होगा. परीक्षा का आयोजन 04 जून 2022 के दिन किया जाएगा.

इस वेबसाइट पर करें अप्लाई –

राजस्थान लाइव स्टॉक असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को आरएसएमएसएसबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा. ऐसा करने के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ऑफीशियल वेबसाइट का पता है – rsmssb.rajasthan.gov.in

इतने पदों पर होगी भर्ती –

आरएसएमएसएसबी की इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 1136 पदों पर भर्ती होगी. इनमें से 155 पद टीएसपी एरिया और 981 पद नॉन टीएसपी एरिया के लिए हैं.

कौन कर सकता है अप्लाई –

राजस्थान लाइव स्टॉक असिस्टेंट पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने फिजिक्स, केमिस्ट्री या बायोलॉजी/हॉर्टिकल्चर, एग्रीकल्चर/एनमिल हस्बेंड्री में से किसी विषय के साथ 12वीं पास की हो. इसके साथ ही उसके पास इस क्षेत्र में 1 या 2 साल की ट्रेनिंग भी होनी चाहिए.

एज लिमिट और आवेदन शुल्क –

राजस्थान लाइव स्टॉक असिस्टेंट पदों के लिए आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट की उम्र 18 से 40 वर्ष के बीच हो.

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैटेगरी के कैंडिडेट्स को 450 रुपए शुल्क देना होगा. जबकि आरक्षित श्रेणी को 250 रुपए शुल्क देना है. सेलेक्ट होने पर कैंडिडेट्स को महीने के 26,300 से लेकर 85,500 रुपए तक मासिक वेतन मिलेगा.