Sarkari Naukri UP: यूपी में बंपर भर्तियां, 900 से ज्यादा वैकेंसी, 62 साल तक के उम्मीदवारों के लिए मौका

Bumper recruitment in UP, more than 900 vacancies, opportunity for candidates up to 62 years
Bumper recruitment in UP, more than 900 vacancies, opportunity for candidates up to 62 years
इस खबर को शेयर करें

Sarkari Naukri UP, UPHESC Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश उच्चतर शिक्षा सेवा आयोग, UPHESC की ओर से असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर भर्ती की जा रही है. जिसके तहत कुल 917 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मंगाए गए हैं. ध्यान दें कि आवेदन की लास्ट डेट 23 अगस्त निर्धारित की गई है. हांलाकि इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि 7 अगस्त थी, जिसे बढ़ाकर 23 अगस्त तक कर दिया गया था. ऐसे में पात्र उम्मीदवार जल्द से जल्द पदों के लिए अप्लाई कर लें.

पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट uphesc.org पर विजिट करना होगा. इसके बाद रजिस्ट्रेशन पूरा कर लॉग इन करना होगा और आवेदन पत्र भरकर एवं सभी डाक्यूमेंट्स अपलोड कर शुल्क जमा करना होगा.

कौन कर सकता है आवेदन
संबंधित विषयों में 55 फीसदी अंकों के साथ पोस्ट ग्रेजुएशन के साथ नेट क्वालीफाई या पीएचडी डिग्री धारक उम्मीदवार पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

कितनी होनी चाहिए आयु
निर्धारित आयु सीमा की बात करें तो यह न्यूनतम 23 वर्ष एवं अधिकतम 62 वर्ष है.

चयन प्रक्रिया
पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा. जो कि कुल 200 अंकों की होगी. इसके अलावा उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पदों के लिए आवेदन करने से पहले इस लिंक https://uphesc51.com/files/Adv51.pdf पर जाएं और भर्ती की तमाम जानकारी चेक कर लें.